Action India
अन्य राज्य

मुख्यमंत्री योगी व विस अध्यक्ष दीक्षित ने महाराणा प्रताप जयन्ती पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री योगी व विस अध्यक्ष दीक्षित ने महाराणा प्रताप जयन्ती पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं
X

लखनऊ । एएनएन (Action News Network)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप्र विधान सभा के अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित तथा दोनों उपमुख्यमंत्रियों केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा ने शनिवार को महाराणा प्रताप जयन्ती पर प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट किया कि अप्रतिम साहसी, कुशल सेनानायक, त्याग व बलिदान की उज्ज्वल कीर्ति पताका, स्वाधीनता के अमर स्वर, राष्ट्र नायक, वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप जी की पावन जयंती पर उन्हें कोटिशः नमन। उन्होंने कहा कि महाराणा के स्वाधीन व्यक्तित्व की आभा,सदियों तक 'मानवता के संघर्ष' को दीप्त एवं हमारा पथ प्रदर्शित करती रहेगी।विधान सभा के अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने ट्वीट किया कि अद्भुत शौर्य, अदम्य साहस, दृढ़ संकल्प के अद्वितीय प्रतीक एवं महान योद्धा महाराणा प्रताप जी की जयंती पर शत-शत नमन !!

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया कि मातृभूमि के लिए अपना सर्वस्व समर्पित करने वाले, वीरता, शौर्य, स्वाभिमान और पराक्रम के प्रतीक महाराणा प्रताप जी की जयंती पर शत्-शत् नमन। उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने ट्वीट किया कि महान शूरवीर मेवाड़ मुकुट महाराणा प्रताप जी की जयंती पर शत-शत नमन।

Next Story
Share it