Select Page

पार्षद विजय जैन का कॉलोनीवासियों ने किया अभिनंदन

पार्षद विजय जैन का कॉलोनीवासियों ने किया अभिनंदन

पानीपत/टीम एक्शन इंडिया
पानीपत ग्रामीण हलके के कुलदीप नगर में समाजसेवी पार्षद विजय जैन का कॉलोनी वासियों ने पगड़ी पहना कर फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। विजय जैन इसके पश्चात कॉलोनी वासियों द्वारा आयोजित एक विशाल जनसभा को भी संबोधित किया। जिसका आयोजन वेदपाल जोगी और राजेश ठेकेदार ने किया और मंच संचालन पानीपत ग्रामीण विकास मोर्चा के अध्यक्ष सतपाल राणा ने किया। इस अवसर पर बोलते हुए , जैन ने कहा है कि मैं समाज सेवा के मकसद से राजनीति में आया हूं मैं पानीपत ग्रामीण हल्के की बाहरी कॉलोनियों में बसे हर गरीब व्यक्ति तक राजनीति की पहुंच बनाकर के उनमें जनचेतना पैदा करने का प्रयास करूंगा। ताकि गरीब जनता को अपने हक का ज्ञान हो सके।

जैन ने कहा है कि मैं राजनीति में कोई सत्ता सुख भोगने के लिए नहीं आया हूं मेरे पास भगवान का दिया सब कुछ है मेरा मकसद तो गरीब व्यक्ति की सेवा करना है क्योंकि गरीब की सेवा करके मुझे अत्याधुनिक सुख की अनुभूति होती है मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के दिशा निदेर्शों के अनुसार ही पार्टी के लिए कार्य करता रहूंगा। सभा को संबोधित करते हुए पानीपत ग्रामीण विकास मोर्चा के अध्यक्ष सतपाल राणा ने कहा है कि विजय जैन एक समाजसेवी व्यक्ति है यह व्यक्ति पिछले 30 वर्षों से जनता की सेवा करता रहा है। ऐसे व्यक्ति का पानीपत ग्रामीण हलके के लोगों की सेवा करने का जो जज्बा इन में पैदा हुआ है वह ग्रामीण हलके के लोगों के लिए बड़े ही सौभाग्य की बात है अगर कोई समाजसेवी व्यक्ति समाज की सेवा करने के लिए राजनीति में आता है तो यह बड़े खुशी की बात है।

यह व्यक्ति सच्चे मन से बाहरी कॉलोनियों मैं बसें हर गरीब व असहाय लोगों की सेवा करने में तत्पर रहेगा। इस अवसर पर जोगी समाज हरियाणा के चेयरमैन सूरजभान जोगी गांव गढ़ी सिकंदरपुर के सरपंच सतपाल और गांव का बड़ी के पूर्व सरपंच रामचंद्र और गढ़ी सिकंदरपुर के पूर्व सरपंच रामनेर कश्यप, यशपाल प्रजापत, जयपाल प्रजापत, रविंद्र शर्मा ,राजकुमार शर्मा ,योगेंद्र सिंह, पप्पू देशवाल, जयंत शर्मा, धर्मेंद्र यादव, विकास राणा आदि लोग उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement