Top
Action India

41वीं बटालियन पीएसी में रिक्रूट कोपासिंग आउट परेड का आयोजन, कमांडेंट ने ली सलामी

41वीं बटालियन पीएसी में रिक्रूट कोपासिंग आउट परेड का आयोजन, कमांडेंट ने ली सलामी
X

अपने सपूतों को वर्दी में देख अभिभावकों के खिल उठे चेहरे

गाजियाबाद। एएनएन (Action News Network)

आरटीसी 41 पीएसी वाहिनी में मंगलवार को पासिंग आउट परेड (पीओपी) का आयोजन किया गया जिसमें ट्रेनिंग ले रहे रिक्रूट को-पासिंग आउट परेड में शामिल हुए। इसका अभी ट्रेनिंग सेशन आज समाप्त हुआ। इसके बाद पीएसी के प्रशिक्षित जवान कहे जाएंगे और देश के विभिन्न क्षेत्रों में अपना योगदान देंगे।

इस अवसर पर 41 पीएसी वाहिनी के कमांडेंट प्रवीण कुमार सिंह ने परेड की सलामी ली उन्होंने नए जवानों के उज्जवल भविष्य की कामना की। इस आयोजन में तकरीबन सभी जवानों के परिवार के लोगों ने भी इस पासिंग आउट परेड में जवानों का हौसला बढ़ाते हुए देखे गए साथ साथ अपने बच्चों की ट्रेनिंग के उपरांत एक दूसरे गले मिले व खुशी-खुशी स्वागत किया। ट्रेनिंग में सर्वाधिक अंक वर्षा शर्मा, फूलन मान, सुरभि शर्मा व दिव्या शुक्ला ने प्राप्त किए और परेड कमांडर खुशबू सिंगर, पूजा मान, व साक्षी सिंह रही।

प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि पासिंग आउट परेड के बाद सभी जवान अपने अपने बटालियन में वापस आएंगे और उसके बाद इनको छुट्टियों पर भेजा जाता है क्योंकि यह अपने परिजनों से कई महीनों से दूर ट्रेनिंग ले रहे थे उसके बाद इन जवानों को आवश्यकता अनुसार अलग-अलग तैनाती की जाती है और यह देश सेवा में अपने महत्वपूर्ण योगदान करेंगे।

Next Story
Share it