Top
Action India

कांग्रेस ने स्मृति ईरानी को संसदीय क्षेत्र अमेठी में 'चीनी' के मुद्दे पर घेरा

कांग्रेस ने स्मृति ईरानी को संसदीय क्षेत्र अमेठी में चीनी के मुद्दे पर घेरा
X

  • कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्टाल लगाकर बेची सस्ती चीनी, बीजेपी ने बताया नाटक

अमेठी। एएनएन (Action News Network)

कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री एवं सांसद स्मृति ईरानी को संसदीय क्षेत्र में 'चीनी' के मुद्दे पर घेरने की कोशिश की है। उन पर वादा पूरा न करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह के नेतृत्व में सोमवार को गौरीगंज के सैंठा चौराहे पर चीनी का वितरण किया गया, लेकिन भाजपा ने कांग्रेस के इस कदम को महज नाटक बताया है।

गौरीगंज स्थित सैंठा चौराहे पर होली के अवसर पर 13 रुपये प्रति किलो चीनी का वितरण किये जाने की बात जैसे ही लोगों को पता चली तो भारी भीड़ जमा हो गई। कांग्रेसियों ने एक-एक किलो के चीनी के पैकेट तैयार किए थे। इस बीच मीडिया से बात करते हुए एमएलसी दीपक सिंह ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने 13 रुपये किलो चीनी देने का वादा किया था।

अभी तक वादा पूरा नहीं किया गया है बल्कि अमेठी की जनता को कोटे से मिलने वाली चीनी का वितरण भी बंद कर दिया गया। इसीलिए आज अमेठी की जनता को 13 रुपये प्रति किलो के हिसाब से चीनी वितरित की गई। यह कार्यक्रम आगे भी चलेगा और कांग्रेस पार्टी हर ब्लाक में यह कार्यक्रम चलाकर सांसद को उनका वादा याद कराएगी।

अमेठी कस्बे में रविवार को चीनी को लेकर पोस्टर वार भी हुआ था। उक्त पोस्टर सपा नेत्री गुंजन सिंह द्वारा लगवाए गये थे। पोस्टर में प्रधानमंत्री और सांसद को झूठा लिखा गया था। ये भी लिखा गया था कि 2019 के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी ने वादा किया था कि चुनाव जीतने पर 13 रुपये किलो के हिसाब से चीनी मिलेगी लेकिन यहां चीनी 13 रुपये किलो मिलना तो दूर, यहां की गरीब जनता को चीनी मिलना ही बंद हो गई।

इस बाबत भाजपा नेता गोविंद सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस के तत्कालीन सांसद ने यहां सैकड़ों वादे किए लेकिन पंद्रह साल सांसद रहने के बाद भी वो वादे पूरा नहीं कर सके। अमेठी की जनता उनको नकार चुकी है, इससे आहत कांग्रेसी नाटक कर रहे हैं।

Next Story
Share it