Site icon HINDI NEWS,LATEST NEWS IN HINDI,ब्रेकिंग न्यूज,ACTION INDIA NEWS|एक्शन इंडिया समाचार

मुकुंदपुर से कांग्रेस प्रत्याशी श्याम सिंह ने निकाली पदयात्रा, लोगों से मिला प्यार और जीत का आशीर्वाद

श्याम सिंह के चुनाव कार्यालय का हुआ भव्य शुभारंभ

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
दिल्ली नगर निगम चुनाव अपने पूरे ऊफान पर है। जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है। वैसे-वैसे चुनावी सरगर्मियां भी बढ़ती जा रही हैं। इसी क्रम में मुकंदपुर से कांग्रेस प्रत्याशी श्याम सिंह ने अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन कर दिया है। इस मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी और पार्टी से जुड़े कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पार्टी के प्रत्याशी जनता के बीेच जाकर वोट की अपील कर रहें हैं और अपनी और पार्टी की नीतियों से जनता को अवगत करा रहे हैं। इसी क्रम में मुकुंदपुर वार्ड से कांग्रेस प्रत्याशी श्याम सिंह ने भी अपने चुनाव प्रचार को धार दे दी है और सुबह से लेकर देर रात तक लोगों के बीच पहुंचकर कांग्रेस की नीतियों से अवगत करा रहे हैं। साथ ही लोगों से क्षेत्र की समस्याओं को सुनकर भरोसा दिला रहे हैं कि सारी समस्याओं का समाधान होगा।

श्याम सिंह साफ छवि, जुझारू कार्यकर्ता के रूप में है पहचान: श्याम सिंह कांग्रेस के सच्चे सिपहसालार हैं और जमीन से जुड़ कर कांग्रेस की नीतियों को जनता और कार्यकर्ता तक पहुंचाते हैं। यहीं कारण है कि कांग्रेस ने उन्हें टिकट देकर जनता की सेवा करने का अवसर प्रदान किया है। इस मौके पर क्षेत्रवासी कहते हैं कि श्याम सिंह की साफ छवि उनकी सबसे बड़ी पहचान है और यहीं बात लोगों को भाती है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि श्याम सिंह जो कहते हैं व करके दिखाते हैं और क्षेत्रवासी भी श्याम सिंह को भली-भांति जानते हैं।

श्याम सिंह ने विरोधियों पर साधा निशाना: मुकुंदपुर में पदयात्रा कर श्याम सिंह ने जनता की समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना और समाधान का आश्वासन दिया। इस मौके पर श्याम सिंह ने विरोधियों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बीजेपी और आम आदमी पार्टी सिर्फ विकास कार्यों के नाम पर नौटंकी करती हैं। दिल्ली का असली विकास को कांग्रेस ही कर सकती है।


जनता से मिला प्यार-आशीर्वाद तो वार्ड में बहेगी विकास की बयार: श्याम सिंह ने डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान के दौरान कहा कि कांग्रेस ने ही दिल्ली में विकास किया है और कांग्रेस ही विकास करेगी, बाकी पार्टियां तो जनता को सिर्फ गुमराह किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी विकास कार्यों के नाम पर नौटंकी कर रही हैं तो बीजेपी का पास कोई मुद्दा ही नहीं है। बीजेपी ने सिर्फ भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया।

Exit mobile version