Top
Action India

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष लल्लू ने सिलेंडर उठाकर किया प्रदर्शन

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष लल्लू ने सिलेंडर उठाकर किया प्रदर्शन
X

लखनऊ। एएनएन (Action News Network)

विधान भवन में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और विधानमंडल दल की नेता अराधना मिश्रा ने सिलेंडर उठाकर प्रदर्शन किया। सिलेंडर के दाम बढ़ने के बाद कांग्रेस के नेताओं व कार्यकर्ता जगह-जगह पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कांग्रेस की सरकारों के वक्त महंगाई पर रोक लगायी गयी थी। महंगाई की मार लोगों की रसोई तक नहीं पहुंची थी। भाजपा की सरकार में जनता बेहाल है और महंगाई चरम पर पहुंच गयी है। अभी हाल ही में रसोई गैस सिलेंडर के दाम बढ़ा दिये गये है, जिससे आम जनता को परेशानी उठानी पड़ रही है।

विधानमंडल दल की नेता अराधना मिश्रा मोना ने कहा कि कांग्रेस सदैव से महंगाई के खिलाफ और जनता के पक्ष में प्रदर्शन करती रही है। ये प्रदर्शन जनता के लिए कांग्रेस का प्रदर्शन है। जनता के हित में सब्जी, रसोई गैस सिलेंडर और अन्य जरुरत की चीजों के दाम पर भाजपा सरकार कंट्रोल लगाये। देश और प्रदेश में दोनों ही जगहों पर भाजपा की सरकार है।

  • हरदोई, सीतापुर में किसानों से भरवायेंगे मांगपत्र

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू आज हरदोई और सीतापुर में किसानों के बीच रहेंगे। वे किसानों की समस्यओं से जुड़े मांगपत्र को भरवायेंगे। कांग्रेस के नेताओं की मौजूदगी में प्रदेश अध्यक्ष का दोनों जनपदों के दो गांवों में दौरा दिनभर चलेगा। वे शाम के वक्त लखनऊ वापस आय जायेंगे।

Next Story
Share it