Top
Action India

कांग्रेस में अनुशासनहीनता और भ्रामक बयानबाजी नहीं होगी सहन: धनीराम शांडिल

शिमला । एएनएन (Action News Network)

प्रदेश कांग्रेस अनुशासन समिति के अध्यक्ष धनीराम शांडिल ने कहा है कि पार्टी में अनुशासनहीनता को किसी भी स्तर पर सहन नही किया जाएगा। पार्टी के नियम सभी के लिए बराबर है और सभी को इसके नियमों का पालन करना होगा।

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में बुधवार को प्रदेश अनुशासन समिति की पहली बैठक की अध्यक्षता करते हुए शांडिल ने सभी पदाधिकारियों व नेताओं को अनुशासित रहने का आह्वान करते हुए कहा कि अनुशासनहीनता किसी भी स्तर पर नही की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं व नेताओं को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दिशानुसार कार्य करना होगा। पार्टी की एकता के लिए सभी को एकजुट होकर कार्य करना चाहिए।

शांडिल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं व नेताओं की मीडिया में एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी को भी अनुशासनहीनता के दायरे में लाते हुए इस समिति के सदस्यों की जिम्मेदारीयां तय कर दी। इसके तहत विधायक पवन काजल सामान्य शिकायतें, चेतराम ठाकुर प्रिंट मीडिया व वीरेंद्र सूद सोशल मीडिया व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर पार्टी विरोधी खबरों व अपने नेताओं के विरुद्ध किसी भी बयानबाजी पर कड़ी नजर रखेंगे जबकि वरिष्ठ अधिवक्ता शर्मिला पटियाला को सदस्य सचिव की जिम्मेदारी दी गई है।

Next Story
Share it