Top
Action India

कांग्रेस नेता कर रहे नकारात्मक राजनीतिः भाजपा

कांग्रेस नेता कर रहे नकारात्मक राजनीतिः भाजपा
X

देहरादून। एएनएन (Action News Network)

उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मीडिया प्रभारी अजेंद्र अजय ने गुरुवार को कांग्रेस और उसके नेताओं पर नकारात्मक राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधा। अजय ने कहा कि अपने वजूद को बचाने की छटपटाहट में बेवजह के मुद्दों को उछाल रहे हैं।

भाजपा नेता अजेंद्र अजय ने प्रदेश की त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार के तीन वर्ष पूरे होने के अवसर पर कांग्रेस के धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम की घोषणा को उसकी खिसियाहट का नतीजा बताया। अजेंद्र अजय ने कहा कि बेहतर तो यह होता कि कांग्रेस नेता सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाते हुए प्रदेश सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर 18 मार्च को आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेते। उन्होंने कहा कि 18 मार्च को सभी विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले कार्यक्रमों का मकसद भाजपा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाना है।

लिहाजा जनहित में कांग्रेस को सकारात्मक दृष्टि अपनाते हुए इस कार्यक्रम का विरोध छोड़कर अपनी सहभागिता निभानी चाहिए। भाजपा मीडिया प्रभारी अजय ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के कोरोना वायरस की आड़ में इन कार्यक्रमों पर सवाल उठाए जाने को हास्यास्पद बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार कोरोना वायरस को लेकर पूरी तरह से सतर्क है। मुख्यमंत्री रावत नियमित रूप से इसकी मानिटरिंग कर रहे हैं। अजय ने सरकार के कार्यक्रमों पर हो रहे खर्च पर भी पूर्व मुख्यमंत्री रावत के सवालों को गैरजरूरी बताया।

Next Story
Share it