Action India

कांग्रेस के मंत्री पीसी शर्मा ने कहा, भाजपा के कई विधायक उनके संपर्क में

कांग्रेस के मंत्री पीसी शर्मा ने कहा, भाजपा के कई विधायक उनके संपर्क में
X

भोपाल। एएनएन (Action News Network)

मध्‍यप्रदेश में सत्‍ता का ड्रामा पिछले तीन दिन से लगातार बदलता नजर आ रहा है। कभी कांग्रेस की ओर से दावा किया जाता है कि सब कुछ कंट्रोल में है तो कभी भाजपा आरोप लगाती है कि प्रदेश में जो वर्तमान राजनीतिक हालात बने हैं, उसके लिए कांग्रेस ही पूरी तरह से जिम्‍मेदार है, वह अपने लोगों को संतुष्‍ट नहीं रख पा रही है। इसलिए उसके विधायक अपनी पार्टी से नाराज चल रहे हैं। इस बीच शुक्रवार जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि भाजपा के कई विधायक उनके संपर्क में हैं।

इस संबंध में उन्‍होंने साफ तौर पर कहा कि जो मीडिया खबरें आ रही हैं, वह पूरी तरह से सही हैं। भारतीय जनता पार्टी के विधायक शरद कोल, संजय पाठक और नारायण त्रिपाठी को लेकर जो मीडिया में चल रहा है वह सब सच है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में सब कुछ ठीक ठाक है, अंडर कंट्रोल है।

अपनी पार्टी के विधायक हरदीप सिंह डंग को लेकर उनका कहना था कि विधायक डंग पार्टी के अच्‍छे कार्यकर्ता हैं, उन्‍हें यदि कोई परेशानी हैं तो बात करेंगे उनकी परेशानी दूर की जाएगी । उनका जो इस्‍तीफा सामने आया है, उसमें उन्‍होंने अपनी परेशानी लिखी है। मुख्‍यमंत्री से उनकी बात होगी मामला सुलझ जाएगा। वहीं उनका कहना यह भी था कि पिछले 15 वर्षों मे जो भ्रष्टाचार हुआ है उसपर ईओडब्ल्यू की जांच चल रही है और भाजपा के कई लोग इस मामले में जेल जाने वाले हैं,उससे ध्यान मोड़ने के लिए यह सबकुछ किया जा रहा है ,कमलनाथ जी की सरकार स्थिर है उसका बाल भी बांका नहीं किया जा सकता।

Next Story
Share it