Action India
झारखंड

कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह और उनके परिवार के कई सदस्य कोरोना पॉजिटिव

कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह  और उनके  परिवार के कई सदस्य कोरोना पॉजिटिव
X

रांची । Action India News

झारखंड में महागामा से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय कोरोना संक्रमित पायी गयी हैं। उनके साथ उनके परिवार के कई सदस्य भी कोरोना पाॅजिटिव मिले हैं । विधायक पांडे ने बुधवार को स्वयं ट्वीट कर यह जानकारी दी है। राहुल गांधी और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को टैग करते हुए उन्होंने लिखा है कि मेरा और मेरे परिवार का कोविड-19 का रिपोर्ट पॉजिटिव आया हैं।

हाल के दिनों में मैं कई लोगों से मिली हूं। डॉक्टर ने मुझे घर में आइसलोइशन में रखने का फ़ैसला किया है। आप में से जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं उनसे निवेदन है कि आप सब सावधानी बरतें।दीपिका पांडेय के इस ट्वीट के फौरन बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने विधायक पांडे को ट्वीट कर जल्द स्वास्थ्य लाभ होने की कामना की है।

गौरतलब हो कि झारखंड में लगातार बढ़ते कोरोन के प्रकोप ने सरकारी कर्मचारी, पुलिसकर्मी, डॉक्‍टर-नर्स , मंत्री, विधायक समेत अन्य लोगो को अपना निशाना बनाया है। पहले राज्‍य के मंत्री मिथिलेश ठाकुर, विधायक मथुरा महतो, विधायक सीपी सिंह, विधायक लंबोदर महतो और अब महगामा से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं।

इसके साथ ही सूचना है कि हुसैनाबाद विधायक कमलेश कुमार सिंह ने खुद को परिवार सहित होम क्वरेंटाइन कर लिया है। जानकारी के अनुसार विधायक का निजी अंगरक्षक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद विधायक कमलेश कुमार सिंह ने खुद को परिवार सहित होम क्वरेंटाइन कर लिया। साथ ही विधायक ने अपील की है कि उनके संपर्क में आये कार्यकर्ता भी खुद को होम क्वारेंटाइन करें। विधायक सहित 28 लोगों का सैंपल जांच के लिए लिया गया।

Next Story
Share it