Top
Action India

मोदी को गहलोत से बेहतर बताया तो कांग्रेसी विधायक बोले राशन छोड़ कर चले जाओ

मोदी को गहलोत से बेहतर बताया तो कांग्रेसी विधायक बोले राशन छोड़ कर चले जाओ
X

चित्तौड़गढ़ । एएनएन (Action News Network)

जिले की बेगूं विधानसभा क्षेत्र में 2 दिन पूर्व राशन सामग्री वितरण के दौरान का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चितौड़गढ़ जिले की बेगूं से कांग्रेस विधायक राजेंद्रसिंह बिधूड़ी पुनः चर्चा में आ गए हैं। इस वायरल वीडियो में गहलोत से मोदी को बेहतर बताने वाली एक गरीब निर्धन महिला से विधायक राजेंद्रसिंह बिधूड़ी यह कहते दिख रहे हैं कि मोदी बढ़िया है तो राशन सामग्री यहीं छोड़ कर चले जाओ। यह वीडियो 2 दिनों से चित्तौड़गढ़ जिले में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है तो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

वीडियो से राज्य सरकार के नुमाइन्दों की पोल भी खुलती हुई दिख रही है कि किस तरह से राशन सामग्री वितरण में बंदरबांट की जा रही है। हालांकि हिन्दुस्थान समाचार वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।गौरतलब है कि इसी सप्ताह में कांग्रेस विधायक बिधूड़ी उस समय चर्चा में आये थे, जब उनकी कार का चालान काटने वाली महिला उपखंड अधिकारी का दूसरे ही दिन राज्य सरकार ने जयपुर ट्रांसफर कर दिया था। जानकारी के अनुसार चित्तौड़गढ़ जिले की बेगू विधानसभा क्षेत्र के गंगरार उपखंड मुख्यालय पर स्थित एक निजी वाटिका में दो दिन पूर्व एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में गरीब व निर्धन लोगों को राशन सामग्री का वितरण किया जा रहा था।

कार्यक्रम में राशन सामग्री का वितरण बेगूं विधायक राजेंद्रसिंह बिधूड़ी कर रहे थे। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बिधूड़ी ने मंच के सामने बैठी जनता से पूछा की प्रदेश के मुख्यमंत्री गहलोत व देश के प्रधानमंत्री मोदी में अच्छा कौन है। इसके लिए उन्होंने इशारा करके एक महिला को खड़ा किया। उस महिला से दुबारा पूछा कि दोनों में से बेहतर कौन है। विधायक का प्रश्न व महिला समझ नहीं पाई तो यहां मौजूद कार्यकर्ताओं में से कार्यकर्ता ने इस महिला को विधायक का प्रश्न समझाया कि मुख्यमंत्री गहलोत व प्रधानमंत्री मोदी में से अच्छा कौन है। इस पर महिला ने प्रधानमंत्री मोदी को गहलोत से अच्छा बता दिया।

महिला का जवाब सुनते ही विधायक बिधूड़ी अपना आपा खो बैठे और तत्काल महिला से कह दिया कि राशन सामग्री यहीं छोड़ दो और यहां से चले जाओ। यह वीडियो सोशल मीडिया पर शनिवार शाम को आया इसके बाद से यह खूब वीडियो वायरल हो रहा है। साथ ही इस वीडियो को देख कर लोगों में चर्चा भी है कि विधायक इस तरह का व्यवहार कैसे कर रहे हैं।

गौरतलब है कि गत दिनों ही लॉक डाउन के दौरान चित्तौड़गढ़ जिला मुख्यालय से निकलते समय बेगूं विधायक जिस कार में थे उसे चित्तौड़गढ़ की उपखंड अधिकारी तेजस्वी राणा ने रोक दिया था। इस कार के दस्तावेज नहीं होने पर नियमानुसार चालान काटा गया। इस घटना के दूसरे दिन ही देर रात राज्य सरकार ने आदेश जारी कर महिला उपखंड अधिकारी को चित्तौड़गढ़ जिला मुख्यालय से स्थानांतरित करके फील्ड पोस्टिंग से हटाते हुए जयपुर लगा दिया था। इस कार्रवाई के बाद भी बिधूड़ी चर्चा में थे।

Next Story
Share it