Top
Action India

कोरोना संकट के बीच कांग्रेस की राजनीति, पूर्व सीएम रमन सिंह पर किया तंज

कोरोना संकट के बीच कांग्रेस की राजनीति, पूर्व सीएम रमन सिंह पर किया तंज
X

रायपुर। एएनएन (Action News Network)

कोरोना संकट के बीच कांग्रेस पार्टी राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद अब राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह पर हमला बोला है। कांग्रेस ने डाॅ. रमन सिंह पर तंज करते हुए बोला है कि वे डाक्टर हैं लेकिन अभी तक कोरोना मरीजों के इलाज के लिए उन्होंने स्वयं सेवा करने की इच्छा जाहिर नहीं की है। कांग्रेस पार्टी ने रमन सिंह के डाॅक्टर की डिग्री पर भी सवाल उठाया है। सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने लिखा है कि रमन सिंह भाजपा के नेता होने से पहले "चिकित्सक" हैं। लेकिन अपने आप को छत्तीसगढ़ महतारी का सेवक कहने वाले डॉक्टर साहब ने इस घोर संकट के समय में भी "स्वयं सेवा" की इच्छा जाहिर नहीं की। ऐसे में प्रदेश की जनता के मन में संशय उठ रहा है, डिग्री तो असली है न? जनता जवाब चाहती है।

वहीं दूसरे ट्वीट में कांग्रेस ने हमला करते हुए लिखा है कि अब तो शक और गहराता जा रहा है। कोई 'चिकित्सक' होते हुए भी न ही इलाज के लिये आगे आये, न ही स्वयंसेवा के लिए इच्छा जाहिर करे। ऐसा कैसे हो सकता है? उल्टा 9 बजे टॉर्च जलाने को और कहे, ऐसी बात तो डॉक्टर नहीं कह सकता। यह ट्वीट रमन सिंह के उस ट्वीट के जवाब में लिखा है जिसमें डाॅ. रमन सिंह ने रात 9 बजे लोगों से दीया जलाने की अपील की है।

रमन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आज 5 अप्रैल है साथियों और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के आग्रह अनुसार हम सभी रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घर की लाइटें बंद कर दरवाजे या बालकनी में खड़े रहकर दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट में से जो भी संभव वो प्रज्ज्वलित कर कोरोना की इस जंग में राष्ट्रीय एकता का संदेश दें। कोरोना संकट के हालात में भी कांग्रेस राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है। जबकि दो दिनों पहले ही मोदी पर हमला करने वाले कांग्रेस के ट्वीटर हैंडल पर लोगों ने जमकर खरी खोटी सुनाई थी।

Next Story
Share it