Action India

रीवा में पुजारी की पिटाई को लेकर गर्माई राजनीति, कांग्रेस ने कसा शिवराज पर तंज

रीवा में पुजारी की पिटाई को लेकर गर्माई राजनीति, कांग्रेस ने कसा शिवराज पर तंज
X

रीवा। एएनएन (Action News Network)

रीवा शहर के ढेकहा स्थित एक मंदिर में बुधवार को पुजारी की पिटाई को लेकर राजनीति गर्म हो गई है। इस घटना को लेकर रीवा विधायक और मध्यप्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने पुलिस के आला अधिकारियों से बात की है। वहीं, प्रदेश कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर तंज कसा है। पुजारी की पुलिस द्वारा पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रीवा शहर के ढेकहा स्थिति देवी मंदिर परिसर में लॉकडाउन के बावजूद बुधवार रात करीब 50 लोग पहुंच गए और पूजा पाठ करने लगे। जिसकी सूचना पुलिस को मिली और मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस ने पूजा कर रहे लोगों को वहां से खदेड़ दिया। पूजा पाठ में कई महिलाएं भी शामिल थीं। इस दौरान पुलिस ने बेरहमी से पुजारी को पीटा। पुलिस की पिटाई देख वहां मौजूद लोग मौके से भाग गए, जबकि कुछ महिलाएं पुलिस के बर्ताव को देखकर घरों में छुप गईं।
इसके बाद अब पुलिस द्वारा पिटाई का मामला मध्यप्रदेश के डीजीपी तक पहुंच गया है।

पुलिस द्वारा किए गए इस बर्ताव पर गुरुवार को स्थानीय लोगों ने विरोध किया था, वहीं रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ल ने इस संबंध में आला अधिकारियों से बात की है। पुजारी की पिटाई को लेकर शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर तंज कसा है। प्रदेश कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से कहा है कि रामनवमी के दिन एक अकेले पंडित पर हमला करवाकर आपकी सरकार कौन सा संदेश देना चाहती है? जब सरकार पूजा की थाली, मंदिर का कलश, आरती का दिया और भगवान के फूल पर डंडा चलाने लगे तो समझ लो कि सरकार और शासक का अन्त नज़दीक है।

@INCMP
शिवराज जी,
रामनवमी के दिन एक अकेले पंडित पर हमला करवाकर आपकी सरकार कौन सा संदेश देना चाहती है..? जब सरकार पूजा की थाली, मंदिर का कलश, आरती का दिया और भगवान के फूल पर डंडा चलाने लगे तो समझ लो कि सरकार और शासक का अस्त नज़दीक है। शिवराज जी, ये अहंकार जनता बर्दाश्त नहीं करेगी।

Next Story
Share it