Select Page

‘कांग्रेस बनाएगी निगम में सरकार, आप-बीजेपी का होगा सूपड़ा साफ’

‘कांग्रेस बनाएगी निगम में सरकार, आप-बीजेपी का होगा सूपड़ा साफ’

नई दिल्ली/टीम एक्शन इंडिया
बांकनेर वार्ड से कांग्रेस प्रत्याशी आनंद खत्री का चुनाव अभियान जोरों पर है। साथ ही जनसंपर्क के दौरान आनंद खत्री लोगों को कांग्रेस की नीतियों से अवगत करा वोट की अपील कर रहे। साथ ही विरोधियों पर भी निशाना साध रहे। वार्ड की विभिन्न गलियों में जनसंपर्क के साथ-पदयात्रा कर वो लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं।

जनता भी आनंद कुमार खत्री को निराश नहीं कर रही और अपना प्यार उनपर लूटा रही है। लोग भी घरों, प्रतिष्ठानों से निकलकर आनंद कुमार खत्री का फूलों-नोटों की मालाओं से स्वागत कर उन्हें जीत का आशीर्वाद दे रही है। इसी आनंद कुमार जनता का प्यार पाकर गदगद हैं और जनता जर्नादन को भरोसा दिला रहे कि आप सबसे जो भी चुनावी वादे मैंने किए हैं उनको धरातल पर उतारूंगा।

कांग्रेस नेता विजय भारद्वाज की माताजी ने आनंद का किया स्वागत: आनंद कुमार खत्री का कांग्रेस नेता विजय भारद्वाज की माताजी ने आनंद खत्री का भव्य स्वागत किया और जीत का आशीर्वाद दिया। इस मौके पर विजय भारद्वाज की माताजी ने कहा कि आनंद खत्री हम सबके बीच का लड़का है। मैं इसे भली-भांति जानती हूं और आप सब भी इनकी कार्यशैली से वाकिफ हैं। वहीं राजेश राम गोपाल भारद्वाज के निवास स्थान पर भी आनंद का भव्य स्वागत हुआ। राजेश ने कहा कि अब आप अपना प्यार, स्नेह व आशीर्वाद वोट के रूप में देकर आनंद खत्री को भारी मतों से विजयीं बनाएं और अपनी सेवा का मौका दें।

आनंद ने जताया आभार: आनंद खत्री ने लोगों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि आप सब मुझ पर इतना प्यार बरसा रहे कि मेरे पास आप सबका आभार जताने के लिए शब्द नहीं हैं। मैं आप सबसे वादा करता हूं कि जो भी वादे किए गए हैं उनको समयबद्ध तरीके से पूरा करूंगा।

Advertisement

Advertisement