Action India
अन्य राज्य

सीएसआर फंड हेतू टीएमसी ठेकेदार एसोसिएशन ने महापौर को 25 लाख का चेक सौंपा

मुंबई । एएनएन (Action News Network)

कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए ठाणे महानगर पालिका निवारक उपाय करने के लिए युद्ध स्तर पर काम कर रही है। ठाणे मनपा ने इच्छुक लोगों से मनपा के सी एस आर (कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी) फंड में मदद करने की अपील की है । ठाणे के संरक्षक मंत्री एकनाथ शिंदे और महापौर नरेश म्हस्के ने यह सुझाव दिया था कि, ठाणे मनपा क्षेत्र के ठेकेदारों को इस दिशा में पहल करनी चाहिए। तदनुसार, ठाणे मनपा ठेकेदार एसोसिएशन ने आज ठाणे मेयर नरेश म्हस्के के हाथों ठाणे मनपा आयुक्त विजय सिंघल को 25 लाख 544 रुपये का चेक सौंपा।

इस समय जब कोरोना पूरी दुनिया में फैल रहा है। ठाणे में कोरोना पाए जाने के बाद इन रोगियों के इलाज और निवारक उपाय करने के लिए ठाणे महानगर पालिका भी युद्धस्तर पर काम कर रही है। इस बीमारी से जंग करने के लिए लागू की गई विभिन्न योजनाएं निश्चित रूप से महँगी साबित हो रही हैं। इसलिए, मनपा के लिए सामाजिक प्रतिबद्धता की भावना से बाहर, ठाणे महानगरपालिका ठेकेदार संघ द्वारा सभी ठेकेदारों से अपील की थी ,और 25 लाख 544 रुपये की राशि एकत्र की गई । चेक आज आयुक्त विजय सिंघल को मेयर नरेश म्हस्के द्वारा सौंपा गया ।

महापौर ने इस मौके पर कहा कि , टीएमसी के राहत कार्य में ठाणे के लोगों द्वारा हमेशा ही पहल की गई है| उन्होंने आगे कहा कि , संकट के इस समय में भी ठाणेकर हमेशा ही टीएमसी का साथ दिया हैं । ठाणे महापौर नरेश म्हस्के ने टीएमसी कॉन्ट्रैक्टर्स एसोसिएशन का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर आयुक्त विजय सिंघल ने भी ठेकेदारों को धन्यवाद दिया। ठाणे म्युनिसिपल कॉन्ट्रैक्टर्स एसोसिएशन की ओर से प्रतिनिधि के रूप में रंभाजी जगताप, अभय पाटिल, प्रदीप नारे, विकास दाभाड़े और प्रमोद पवार आदि उपस्थित थे।

Next Story
Share it