Action India
अन्य राज्य

कोरोना खौफ - मांगकर खाने वाले साधुओं को लोगों ने लौटाया

कोरोना खौफ - मांगकर खाने वाले साधुओं को लोगों ने लौटाया
X

मंदसौर । एएनएन (Action News Network)

आज कोरोना से हर देश, प्रदेश, जिला, गांव लड़ रहा है। दो माह के लाकडाउन में सभी लोग कोरोना को समझ चुके है, जिसके कारण लोगों में इसका भय भी व्याप्त हो गया है। कोरोना से भयभीत लोगों ने खानपुरा क्षेत्र में घूम रहे डेरे के साधुओं को भगा दिया। लोगों का विरोध देखने के बाद साधु भी वहां से चले गये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर में कई साधु घूमते रहते है और भिक्षा मांगकर अपना पेट भरते है। ऐसे में बुधवार दो साधु घूमते - घूमते खानपुरा क्षेत्र में जा पहुंचे, चूंकि खानपुरा के आस पास के क्षेत्र में बड़ी संख्या में कोरोना पॉजीटिव लोग मिले है जिसके कारण इस क्षेत्र के लोग ज्यादा भयभीत है। सुबह 7 बजे ही भगवान पशुपतिनाथ मंदिर के पास चंद्रपुरा के यहां डेरा बनाकर रह रहें साधु जब मांगने के लिए निकले तो खानपुरा के यहां नपा के सफाईकर्मी मनोज, कैलाश व अन्य साथियों और क्षेत्र के लोगों ने इन साधुओं का विरोध किया और क्षेत्र में अंदर नहीं घुसने को कहा।

क्षेत्रवासियों का कहना था कोरोना चल रहा है उसके बावजूद भी आप लोग गली मोहल्ले में मांगने जा रहे हो ना तो आपका कोई टेस्ट हुआ ना किसी प्रकार हेल्थ चेकअप आप सभी क्षेत्रों में घूमते रहते हो ऐसे में आप में कोई संक्रमित हो गया और क्षेत्र में घुम गया तो हमारे यहां भी संक्रमण फैलने का डर रहता है इसलिए आप यहां से चले जायें। लोगों का विरोध देख साधु भी वहां से वापस लौट गए।

Next Story
Share it