Top
Action India

कोरोना महामारी: हिमाचल में कांग्रेस सोशल मीडिया पर लोगों को करेगी जागरूक

शिमला। एएनएन (Action News Network)

कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश में सोशल मीडिया पर कोरोना महामारी से बचाव को जागरूकता के लिए सोशल मीडिया पर अभियान चलाकर लोगों को सतर्क करेगी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कांग्रेस पार्टी के आपदा प्रबंधन सैल व जिला अध्यक्षों से कोरोना महामारी को लेकर अधिक से अधिक लोगों को जागरूक करने का आह्वान करते हुए सोमवार को कहा कि उन्हें एक दिन में 25 लोगों को सोशल मीडिया या अन्य साधनों से जागरूक करना है।

उन्होंने कहा कि ये 25 लोग आगे 25,25 लोगों की एक चेन की तरह विश्व स्वास्थ्य सगंठन के दिशा निर्देश पर इस महामारी को लेकर जागरुक करें। इस महामारी से निपटने का एक ही कारगर उपाय है वह केवल फिजिकल डिस्टेंस के साथ साथ जागरूकता ही है।

राठौर ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से आपदा प्रबंधन सैल के प्रभारी हरि कृष्ण, हिमराल प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं आपदा सैल के समन्वयक राजेन्द्र राणा, केवल सिंह पठानिया, सोशल मीडिया के प्रमुख अभिषेक राणा व कांग्रेस के जिला अध्यक्षो के साथ उनके जिलों में कोरोना से स्वास्थ्य सुरक्षा को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा वस्तुस्थिति की पूरी जानकारी ली।

जिलाध्यक्षों ने उन्हें बताया कि पार्टी के दिशा निर्देश के अनुसार बरिष्ठ नेताओं के साथ सभी पार्टीजन अपने अपने स्तर पर लोगों को इस महामारी के प्रति सचेत करते हुए उन्हें मास्क,सेनेटाइजर वितरित कर रहे हैं।

जिलाध्यक्षों ने कहा कि कर्फ्यू की बजह से जहां कहां भी उन्हें गरीब, श्रमिक व अन्य कोई भी जरूरतमंद किसी सहायता का आग्रह कर रहा है तथा उसे पूरी मदद दी जा रही है। उन्होंने कहा कि कर्फ्यू के दौरान प्रशासन द्वारा उन्हें राहत सामग्री नही बांटने दी जा रही है, इससे उन्हें अपने इस राहत कार्य मे मुश्किलें आ रही है।

Next Story
Share it