Top
Action India

कांगड़ा लौटे चार और लोग कोरोना संक्रमित

धर्मशाला । एएनएन (Action News Network)

बाहरी राज्यों से कांगड़ा लौटे लोगों का कोरोना संक्रमित होने का सिलसिला जारी है। शनिवार को जिला के चार और लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें तीन दिल्ली से कांगड़ा लौटे हैं जबकि एक गुरूग्राम से वापस लौटा है। वहीं चार नए मामले आने के साथ ही कांगड़ा में संक्रमितों का आंकड़ा 79 पंहुच गया है। कोरोना संक्रमित पाए गए इन लोगों में 53 वर्षीय व्यक्ति देहरा के साथ लगते खुंडिया के अगर गांव से है।

इसके अलावा कांगड़ा उपमंडल के टटैहल के रामनगर गांव से 53 वर्षीय व्यक्ति तथा 39 वर्षीय जवाली उपमंडल के भलेड़ा गांव से सम्ब्धित है। यह तीनों दिल्ली से कांगड़ा लौटे थे तथा संस्थागत संगरोध केंद्र में रखे गए थे। इनके अलावा एक अन्य 58 वर्षीय व्यक्ति जयसिंहपुर उपमंडल के दश्लून लंबागांव गांव से सम्बधित है जो गुरूग्राम से वापस लौटा था तथा यह भी संस्थागत संगरोध केंद्र में था।

उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति ने बताया कि चारों संक्रमित को चार डाढ़ स्थित कोविड केयर सेंटर में भेजा जा रहा है। इससे पूर्व बीती देर रात को भी फतेहुपर के मेहरा गांव से सम्ब्धित 25 वर्षीय युवक भी कोरोना संक्रमित पाया गया था। यह युवक मुबंई से कांगड़ा लौटा था तथा संस्थागत संगरोध केंद्र में था। इस युवक को भी डाढ़ स्थित कोविड केयर सेंटर में भेजा गया है। वहीं चार नए मामलों के साथ जिला कांगड़ा में कोरोना संक्रमितों की संख्या 79 पंहुच गई है। अब तक 20 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ चुके हैं। जिला में सक्रिय मामले अब 58 पंहुच गए हैं। जबकि एक मरीज की मौत हो चुकी है।

Next Story
Share it