Top
Action India

असम में कोरोना संक्रमित पांच मरीजों की मौत

असम में कोरोना संक्रमित पांच मरीजों की मौत
X

गुवाहाटी । Action India News

राज्य में कोरोना का प्रसार काफी तेज गति से बढ़ने लगा है। माना जा रहा है कि राज्य में कोरोना का सामाजिक संक्रमण हो चुका है। पिछले कुछ दिनों से असम में प्रतिदिन 500 से अधिक कोरोना संक्रमित मरीजों की शिनाख्त हो रही है। इस बीच लगातार तीसरे दिन गंभीर रूप से संक्रमित मरीजों की मौत भी हो रही है।

शुक्रवार को प्राप्त जानकारी के अनुसार पांच मरीजों की अब तक मौत हो चुकी है। वहीं गुरुवार को भी 05 मरीजों की मौत हुई थी। राज्य के वित्त, स्वास्थ्य आदि मामलों के मंत्री डॉ हिमंत विश्वशर्मा ने शुक्रवार की दोपहर को दो बार ट्वीट कर पांच कोरोना मरीजों के निधन की जानकारी साझा की है।

मृतकों की पहचान रेखा देब (42), रमेश कायस्थ (68), सुखमय भौमिक (72), अराही बरुवा सैकिया (70) के रूप में हुई है। चारों का इलाज गुवाहाटी मेडिकल कालेज अस्पताल (जीएमसीएच) के आईसीयू में चल रहा था। वहीं हरेश्वर नाथ (53) का निधन आईआईटीजी के कोरोना केयर सेंटर में हुआ है।

राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 14601 हो गई है। वहीं 9148 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि 5418 मरीजों का इलाज राज्य के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। अब तक 32 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है वहीं 03 मरीज राज्य से बाहर चले गए हैं।

Next Story
Share it