Top
Action India

'केजरीवाल सरकार सिर्फ बड़े-बड़े दावे कर रही है, पर हमें अब तक मदद नहीं मिली'

केजरीवाल सरकार सिर्फ बड़े-बड़े दावे कर रही है, पर हमें अब तक मदद नहीं मिली
X

  • कोरोना संक्रमित मरीज के परिजनों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से लगाई मदद की गुहार

नई दिल्ली । एएनएन (Action News Network)

दिल्ली सरकार जहां एक तरफ कोरोना वायरस को लेकर राज्य के अस्पतालों में बड़े इंतजामों के वादे कर रही है, वहीं इसी बीच वायरल वीडियो ने एक बार फिर दिल्ली सरकार के इन इंतजामों पर सवाल उठा दिया है। दिल्ली निवासी धर्मेन्द्र भारद्वाज ने वीडियो में कहा कि सरकार केवल बड़े-बड़े दावे करती है। हमें कहीं से कोई मदद नहीं मिल रही है। उन्होंने बताया कि उनकी माता कोरोना संक्रमित हैं। जिनका इलाज मैक्स अस्पताल में चल रहा है। वहां के डॉक्टरों ने उन्हें अपनी माता के लिए अलग से वेंटिलेटर की व्यवस्था करने को कहा है। इसके बाद धर्मेन्द्र ने वीडियो के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से मदद की अपील की।

धर्मेन्द्र ने वीडियो में बताया कि मेरी माता श्यामा शर्मा की 19 मई को तबीयत खराब होने पर उन्हें पहले यमुना विहार स्थित पंचशील हॉस्पिटल में भर्ती कराया। यहां से बोला गया कि बडे़ हॉस्पिटल में ले जाओ। इसके बाद मैं माता को संत परमानंद हॉस्पिटल ले कर गया, लेकिन वहां के डॉक्टरों ने भी उन्हें देखने से मना कर दिया। इसके बाद मैं पटपड़गंज स्थित मैक्स हॉस्पिटल लेकर आया, जहां उन्हें भर्ती कर लिया गया। यहां जो भी पैसे लगे वह जमा कर दिए। इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट हुआ और 21 मई को जांच पॉजिटिव आया।

धर्मेन्द्र ने बताया कि इसके बाद यहां हॉस्पिटल की तरफ से बताया गया कि आप बेड, वेंटिलेटर की व्यवस्था कर लीजिए। इन्हें शिफ्ट करना पड़ेगा। हमें अथॉरिटी नहीं है कि हम इलाज आगे कर पाएं। उन्होंने कहा कि मैं कई हॉस्पिटल गया। कई जगह फोन किए। कोरोना वायरस हेल्‍पलाइन नंबर 1075 पर भी फोन किया, पर कहीं से मदद नहीं मिली। सरकार केवल बड़े-बड़े दावे करती है। हमें कहीं से कोई मदद नहीं मिल रही है। धर्मेन्द्र ने कहा कि राज्य सरकार कोरोना के इलाज के इंतजामों को लेकर जो दावे कर रही है, वास्तव में जमीन पर स्थिति उसके बिल्कुल विपरीत है। आम आदमी को कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी, केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और मुख्यमंत्री केजरीवाल से मदद की अपील की।

Next Story
Share it