Top
Action India

मुख्यमंत्री आवास में फिर कोरोना की दस्तक, चालक निकला संक्रमित

मुख्यमंत्री आवास में फिर कोरोना की दस्तक, चालक निकला संक्रमित
X

शिमला । Action India News

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सरकारी आवास ओकओवर में कोरोना वायरस ने फिर दस्तक दी है। मुख्यमंत्री के सुरक्षा दस्ते का एक चालक कोरोना संक्रमित पाया गया है। चालक संस्थागत एकांतवास में रह रहा था। सोमवार को उसके सैंपल की जांच हुई, देर रात जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। इसके बाद ओकओवर में हड़कंप मच गया। चालक को कोविड केयर केंद्र मशोबरा में भर्ती किया गया है।

पांच दिन पूर्व मुख्यमंत्री के सुरक्षा दस्ते का एक और चालक व सुरक्षा कर्मी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। पिछली रात संक्रमित मिला चालक इन दोनों के संपर्क में आया था।

जानकारी अनुसार चालक ने पिछले दिनों ओकओवर में डयूटी दी थी। अब सीएम स्टाफ के उन कर्मचारियों की कोरोना जांच की जाएगी, जो चालक के संपर्क में आए हैं।

राजधानी में गत एक माह से कोरोना के मामलों में काफी उछाल आया है। यहां के करीब एक दर्जन वार्डों में कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं। इसके अलावा राज्य सचिवालय, आयकर भवन, प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड इत्यादि सरकारी कार्यालयों में भी कोरोना मामले उजागर हुए हैं।

गत जुलाई माह में सचिवालय में मुख्यमंत्री के कुलसचिव के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री सहित कई वरिष्ठ अधिकारियों को एकांतवास में जाना पड़ा था।

Next Story
Share it