Action India
अन्य राज्य

मेरठ में कोरोना से महिला की मौत, पांच नए मरीज मिलने से हड़कंप

मेरठ में कोरोना से महिला की मौत, पांच नए मरीज मिलने से हड़कंप
X

मेरठ । एएनएन (Action News Network)

मेरठ में मेडिकल काॅलेज में भर्ती कोरोना से संक्रमित एक महिला की मौत हो गई। इससे मेरठ में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 22 हो गई है। शनिवार देर रात पांच नए कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। सीएमओ डॉ राजकुमार ने बताया कि मेडिकल काॅलेज के कोविड वार्ड में भर्ती एक महिला की शनिवार रात को मौत हो गई है। 58 वर्षीय यह महिला बांस वाली गली तारापुरी की निवासी थी और युग हाॅस्पिटल से मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराई गई थी। उसकी हालत बहुत नाजुक थी। शनिवार देर रात उसने दम तोड़ दिया। मेरठ में कोरोना से होने वाली मौत का आंकड़ा अब 22 हो गया है।

शनिवार रात को आई जांच रिपोर्ट में मेरठ में कोरोना के पांच नए मरीज मिले। संक्रमित मिले मरीजों में 13 वर्षीय किशोर, दो महिलाएं और दो अन्य व्यक्ति शामिल हैं। 260 सैंपल में से तीन प्राइवेट लैब में पाॅजिटिव मिले तो दो मेडिकल काॅलेज की लैब मेें कोरोना पाॅजिटिव पाए गए। संक्रमित पाए गए मरीजों में शेखपुरा निवासी 67 वर्षीय और श्याम नगर निवासी 40 वर्षीय महिला शामिल हैं। इसी के साथ टीपी नगर के नंदन नगर निवासी 13 वर्षीय किशोर, स्वामी पाड़ा निवासी 70 वर्षीय और गोपाल विहार निवासी 38 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरठ में अब तक कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 369 हो गई है। जिनमें से 22 मरीजों की मौत हो चुकी है। 223 मरीजों को पूर्ण रूप से स्वस्थ होने के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया जा चुका है।
सीएमओ ने बताया कि अब जिले में कोरोना के कुल 125 सक्रिय केस हैं। उन्होंने दावा किया कि यदि हालात काबू में रहे तो जल्द ही जिले को कोरोना से मुक्ति मिल जाएगी।

Next Story
Share it