Action India
अन्य राज्य

छत्तीसगढ़ के सीएमएचओ दफ्तर में मिला दूसरा कोरोना मरीज, मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ के सीएमएचओ दफ्तर में मिला दूसरा कोरोना मरीज, मचा हड़कंप
X

रायपुर । एएनएन (Action News Network)

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस की पहुंच हाई प्रोफाइल हो गई है और राज्य सीएमएचओ दफ्तर तक पहुंच गई है। शुक्रवार को हुए खुलासे में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) मीरा बघेल के कार्यालय में काम करने वाले सिटी प्रोग्राम मैनेजर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

जानकारी के अनुसार सीएमएचओ कार्यालय में कार्यरत सिटी प्रोग्राम मैनेजर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इससे पहले सीएचएमओ ऑफिस के डाटा एंट्री ऑपरेटर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इस घटना के बाद सभी सरकारी कार्यालयों में हड़कंप मच गया है।

रायपुर में दोपहर तक मिले तीन कोरोना मरीजों में इसके अलावा मेडिकल कॉलेज के दो डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रेडियोडायग्नोसिस और ऑप्थल विभाग के एक-एक डॉक्टर भी संक्रमित पाए गए हैं।

इस तरह आ​ज अभी तक तीन नए मरीज मिले हैं। तीनों मरीज रायपुर के हैं। मिली जानकारी के अनुसार, सीएमएचओ के डाटा एंट्री ऑपरेटर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जांच के लिए प्रोग्राम मैनेजर का भी सैंपल भेजा गया था, जो कि आज पॉजिटिव निकला है। बताया जा रहा है कि सीएमएचओ मीरा बघेल दफ्तर के सभी स्टाफ के संपर्क में थीं। इसलिए अब उनकी भी कोरोना जांच की जा सकती है।

Next Story
Share it