Top
Action India

कोरोना से निपटने को प्रधानमंत्री मोदी ने गायत्री परिवार से मांगा सहयोग

कोरोना से निपटने को प्रधानमंत्री मोदी ने गायत्री परिवार से मांगा सहयोग
X

  • प्रधानमंत्री को डॉ. पण्ड्या ने हर संभव सहयोग का दिया आश्वासन

हरिद्वार। एएनएन (Action News Network)

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार दोपहर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से गायत्री परिवार प्रमुख डॉ. प्रणव पण्ड्या से बातचीत की। दोनों के बीच करीब दस मिनट चर्चा हुई। डॉ. पण्ड्या ने प्रधानमंत्री को कोरोना वायरस से लड़ने में हरसंभव सहयोग का आश्वासन दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने डॉ. पण्ड्या से आग्रह किया कि आप स्वयं एक फिजिशयन और वैज्ञानिक हैं। इस नाते इस बीमारी से बचाव के वैज्ञानिक तरीके से जनमानस को अवगत कराएं। डॉ. पण्ड्या ने अपने मनोचिकित्सा एवं आध्यात्मिक चिकित्सा के प्रयोगों की जानकारी दी।

गायत्री परिवार प्रमुख डॉ. पण्ड्या ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वायरस से लड़ने में गायत्री परिवार से सहयोग मांगा। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री को देशभर में फैले गायत्री परिवार के पांच हजार से अधिक प्रज्ञा संस्थानों द्वारा कोरोना वायरस के मद्देनजर फंसे लोगों की मदद के अलावा मुख्यमंत्री राहत कोष एवं प्रधानमंत्री राहत कोष में की गई आर्थिक सहयोग की जानकारी दी गई।

डॉ. पण्ड्या ने बताया कि प्रधानमंत्री ने गायत्री परिवार के सहयोग की प्रशंसा की। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री ने गायत्री परिवार प्रमुख डॉ. पण्ड्या के अलावा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के भैयाजी जोशी, आर्ट ऑफ लिविंग के श्रीश्री रविशंकर, पतंजलि योगपीठ के स्वामी रामदेव, जग्गी वासुदेव, रामकृष्ण मिशन सहित 16 संगठनों के प्रमुखों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा की है।

Next Story
Share it