Top
Action India

असम में एक और कोरोना पॉजटिव मरीज, संक्रमितों की संख्या हुई 35

असम में एक और कोरोना पॉजटिव मरीज, संक्रमितों की संख्या हुई 35
X

गुवाहाटी । एएनएन (Action News Network)

असम में कोरोना संक्रमित एक और मरीज की पुष्टि गुरुवार सुबह 11.20 बजे हुई है। इस तरह राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 35 हो गई है, जिसमें एक मरीज की मौत हो चुकी है। जबकि 18 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। इसकी जानकारी असम के स्वास्थ्य आदि मामलों के मंत्री डॉ हिमंत विश्वशर्मा ने गुरुवार को ट्वीट कर दी है।

डॉ हिमंत विश्वशर्मा ने बताया कि धुबरी जिला के बिलासीपारा एक नए कोरोना संक्रमित मरीज की पुष्टि हुई है। मरीज के संक्रमित होने की हिस्ट्री दिल्ली के मरकज से लौटे जमातियों के गुवाहाटी कब्रिस्तान मस्जिद में संपर्क में आने से है। प्रशासन ने मरीज के संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान करना शुरू कर दिया है।

बीते 16 अप्रैल के बाद कोरोना मरीज का यह पहला मामला सामने आया। माना जा रहा था कि असम में संभवतः कोरोना संक्रमण की चेन ब्रेक हो गई है, लेकिन गुरुवार को मिले नये मरीज के चलते यह आशंका जताई जा रही है कि राज्य में अभी भी जमाती छुपे हुए हैं, जो संक्रमित हो सकते हैं।

जिलेवार मरीजों की संख्या

जोरहाट में 08, कामरूप (मेट्रो) 05, नलबारी 03, ग्वालपारा 04, धुबरी 05, कछार 02, दक्षिण सालमारा-मानकचार 01, मोरीगांव 03, लखीमपुर 01, कामरूप 01, हैलाकांदी 01 व गोलाघाट में 01 मरीज की पुष्टि हुई है। वहीं हैलाकांदी के मरीज की मौत हो चुकी है।

Next Story
Share it