Top
Action India

कोरोना से जंग : चौराहों से गुजरती गाडिय़ों पर किया सेनिटाइजर का छिडक़ाव

कोरोना से जंग : चौराहों से गुजरती गाडिय़ों पर किया सेनिटाइजर का छिडक़ाव
X

उदयपुर। एएनएन (Action News Network)

उदयपुर नगर निगम के पार्षदों व कर्मचारियों की टीम ने शनिवार सुबह शहर के देहलीगेट व सूरजपोल चौराहे पर विशेष अभियान चलाते हुए वहां से गुजरती हुई गाडिय़ों पर सेनिटाइजर (सोडियम हाइपोक्लोराइड) का छिडक़ाव किया।

नगर निगम के उपमहापौर पारस सिंघवी ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर कोरोना वायरस से बचाव और जन जागरूकता के लिए नगर निगम प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किए गए आग्रह को आमजन समझें और कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए अपनी सहभागिता निभाएं। उन्होंने रविवार को जनता कफ्र्यू को सफल बनाने में शत-प्रतिशत भागीदारी का आह्वान किया।

शुक्रवार को भी शहर में बस स्टैंड से देहली गेट, हाथी पोल, चेतक सर्कल, हॉस्पिटल रोड होते हुए कोर्ट चौराहा, सूरजपोल रोड पर मार्ग के दोनों तरफ सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिडक़ाव करवाया गया था।

संभागीय आयुक्त कार्यालय, सहेलियों की बाड़ी, पीडब्ल्यूडी ऑफिस गुलाब बाग, ओटीसी, आनंद भवन, सर्किट हाउस, डाक बंगला, अशोक नगर श्मशान घाट, रानी रोड श्मशान, अहिंसापुरी श्मशान पर भी छिडक़ाव करवाया गया था। संभागीय आयुक्त कार्यालय, आकाशवाणी, सूचना केंद्र, आरसीए कॉलेज परिसर, सहेली नगर, नगर विकास प्रन्यास कार्यालय, आरटीओ ऑफिस पर भी फॉगिंग करवाई गई।

Next Story
Share it