Action India
झारखंड

कोरोना से जंग सेवा ही लक्ष्य, कोई भूखा न रहे : एसपी

कोरोना से जंग  सेवा ही लक्ष्य, कोई भूखा न रहे : एसपी
X

  • भुरकुंडा पुलिस ने गरीबों के बीच बांटा अनाज

रामगढ़ । एएनएन (Action News Network)

लॉक डाउन के दौरान पुलिस अपने संकल्प को लगातार दोहरा रही है। शनिवार को सभी थानों में गरीबों और असहायों के बीच अनाज का वितरण किया गया। इस संबंध में एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि हमारा एकमात्र उद्देश्य है कि कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे। हमारा लक्ष्य सिर्फ सेवा है। इसी उद्देश्य से जिले की पूरी टीम लोगों के सुरक्षा में जुटी हुई है। यह सुरक्षा अपराधियों से नहीं बल्कि कोरोना वायरस से है।

कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों को बचाना है, तो उन्हें उनके घर में रखना होगा। घर मेरे बनाए रखने के लिए उनके पास पेट भरने के लिए अनाज हो, यह बेहद जरूरी है। पूरे जिले में सभी थाना क्षेत्रों में खाना भी बांटा जा रहा है। अगर कोई भी व्यक्ति भूखा है, तो वह अपने थाना क्षेत्र में भोजन कर सकता है। उन्होंने कहा कि बस जिले की जनता से एक ही निवेदन है, कि वे अपने घरों से बाहर ना निकले।

उन्होंने यह भी अपील की है कि अगर किसी को यह पता चलता है कि उसके पड़ोसी या किसी व्यक्ति के पास अनाज नहीं है, तो वे तत्काल पुलिस को सूचित करें। एसपी पुलिस टीम के द्वारा किए जा रहे कार्यों को लगातार सोशल मीडिया पर प्रचारित कर रहे हैं। ताकि लोगों को कभी भी, कहीं भी जरूरत हो तो वह पुलिस से संपर्क कर सकते हैं।

Next Story
Share it