Top
Action India

कोरोना अंतरराष्ट्रीय आपदा लेकिन भारत के आत्मबल से दुनिया परिचित- दीया कुमारी

कोरोना अंतरराष्ट्रीय आपदा लेकिन भारत के आत्मबल से दुनिया परिचित- दीया कुमारी
X

उदयपुर। एएनएन (Action News Network)

राजसमन्द की सांसद दीया कुमारी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार आम जनता के स्वास्थ को लेकर चिंतित है वहीं कोरोना से निपटने के लिए कृतसंकल्प भी है।यह अंतरराष्ट्रीय आपदा है परंतु भारत और भारतवासियों के आत्मबल से पूरी दुनिया परिचित है और इसीलिए पूरी दुनिया मोदी की तरफ देख रही है। सांसद ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए एक करोड़ की राशि स्वीकृत करते हुए कहा कि स्वस्थ शरीर से बड़ा दुनिया का कोई सुख नहीं है इसलिए सरकार की गाइड लाइन का पालन करते हुए घर से बाहर नहीं निकलें।

राजसमन्द संसदीय क्षेत्र लगभग 400 किमी में फैला हुआ है, पूरा प्रयत्न किया जा रहा है कि मुसीबत में फंसे हर एक व्यक्ति तक सहायता पहुंच सके। सांसद ने खाद्य सामग्री वितरक दल, चिकित्साकर्मी सहित प्रशासन को सकारात्मक सहयोग की जनता से अपील भी की।
सांसद दीया कुमारी ने कोरोना वायरस (कोविड-19) से बचाव के लिए शनिवार रात्रि को सांसद कोष से 1 करोड़ रुपये देने की लिखित स्वीकृति जारी की है। यह राशि राजसमंद संसदीय क्षेत्र के मेड़ता, डेगाना, जैतारण, ब्यावर, भीम, नाथद्वारा, राजसमंद और कुम्भलगढ़ विधान सभा क्षेत्र में कोरोना वायरस से बचाव के उपयोग में ली जाएगी।

Next Story
Share it