Action India
अन्य राज्य

लॉयनेस क्लब रायगढ़ मिडटाउन ने नगर निगम के अधिकारी-कर्मचारियों को किया सम्मानित

लॉयनेस क्लब रायगढ़ मिडटाउन ने नगर निगम के अधिकारी-कर्मचारियों को किया सम्मानित
X

रायगढ़ । एएनएन (Action News Network)

कोरोना वायरस से युद्ध में फ्रंट लाइन पर काम कर रहे नगर निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों का लॉयनेस क्लब रायगढ़ मिडटाउन की अध्यक्ष लॉयनेस पायल अग्रवाल ने शन‍िवार को अपनी टीम के साथ निगम पहुंच कर स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

कोरोना को लेकर इन दिनों नगर निगम के अधिकारी, कर्मचारी लगातार काम में जुटे हैं। कोरोना के इस दौर में निगम कर्मी शहर के साफ-सफाई के अलावा सेनेटाइजिंग कराना तो कभी खाद्य सामग्री के पैकेट पहुंचा रहे हैं। लॉयनेस क्लब रायगढ़ मिडटाउन इन अधिकारियों, कर्मचारियों का कोरोना योद्धा के रूप में नगर निगम में सम्मान किया।

लॉयनेस क्लब रायगढ़ मिडटाउन की अध्यक्ष लॉयनेस पायल अग्रवाल के नेतृत्व में नगर निगम आयुक्त आशुतोष पांडेय, उपायुक्त पंकज मित्तल, महापौर जानकी काटजू, सभापति जयंत ठेठवार, पार्षद सलीम नियारिया सहित नगर निगम के अन्य पार्षद व अधिकारियों का सम्मान किया गया।

पायल अग्रवाल ने कहा कि कोरोना से जंग में नगर निगम के कर्मचारी अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की सुरक्षा में जुटे हैं। साफ-सफाई कर लोगों को स्वच्छ वातावरण प्रदान कर रहे हैं। इसके अलावा नगर निगम के सफाई कर्मियों, सेनेटाइजिंग में लगे कर्मचारियों, एकांतवास केंद्र में रह रहे लोगों के लिए भोजन पहुंचा रहे कर्मचारियों, नगर निगम के अधिकारियों का लॉयनेस क्लब रायगढ़ मिडटाउन स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका सम्मान कर रही है। इस दौरान लॉयनेस क्लब रायगढ़ मिडटाउन की अध्यक्ष लॉयनेस पायल अग्रवाल के साथ ममता कमल अग्रवाल, मुस्कान सलुजा व अन्य क्लब की लॉयनेस सदस्य उपस्थित रहीं।

Next Story
Share it