Top
Action India

कोरोना योद्धा : सफाई कर्मियों का आरती उतारकर फूलमाला से स्वागत

कोरोना योद्धा : सफाई कर्मियों का आरती उतारकर फूलमाला से स्वागत
X

सुल्तानपुर। एएनएन (Action News Network)

लॉकडाउन में सफाईकर्मियों की आरती उतारने तथा फूल बरसाने की होड़ लगी हुई है। अगर कर्तृत्व समाजहित में हो तो हर कोई उसे पूजने के लिए तरसता है। आज समाज को मौत की भय सत्ता रही, जिसके रक्षक रूप में ये सफाई कर्मी व स्वास्थ्य कर्मी ही हैं, जिनका समाज आरती उतारकर उनके कर्तृत्व को सलाम कर रहा है।

शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष एवं पूर्व नगर पालिकाध्यक्ष ने सफाई कर्मियों का आरती उतार कर फूल माला से स्वागत किया। इसके बाद उन्हें राहत किट भी दिया। वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए जी जान से जुटे डॉक्टर्स, पुलिसकर्मी, मीडिया बन्धु तथा सफाई कर्मी आदि का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए पूर्व चेयरमैन व भाजपा के जिला उपाध्यक्ष प्रवीन कुमार अग्रवाल ने रविवार को नगर के नमक मंडी स्थित अपने आवास परिसर में 30 सफाई कर्मियों का पुष्प वर्षा व माल्यार्पण कर स्वागत और सम्मान किया।

इससे पूर्व श्री अग्रवाल के परिजनों ने सभी 30 कोरोना वैरियर्स की आरती उतारी। वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने तालियां बजाकर सफाई कर्मियों का मनोबल बढ़ाया। श्री अग्रवाल ने प्रधानमंत्री श्री मोदी की अपील पर सभी को मास्क के रूप में अंग वस्त्र (गमछा) दिया व राशन किट देते हुए उनको नमन किया। श्री अग्रवाल ने प्रधानमंत्री मोदी का संदेश देते हुए लोगों से अपील कि यदि गमछा मुंह पर लपेटकर मास्क बना सकते हैं तो उस पर अमल करे। पूर्व चेयरमैन ने कोरोना वेरियर्स के रूप में सेवा दे रहे पुलिस कर्मी,स्वास्थ्य कर्मी आदि का भी भविष्य में सम्मान करने की बात कही। श्री अग्रवाल ने कहा कि लॉक डाउन का पालन करें। घर में रहे-सुरक्षित रहें। बहुत आवश्यक हो तभी घर से बाहर मास्क लगाकर निकलें।

पूर्व चेयरमैन रामनिवास अग्रवाल के संयोजन में सफाई कर्मियों का स्वागत कार्यक्रम किया गया। इस मौके पर स्थानीय सभासद मनीष जायसवाल, पूर्व महामंत्री संजय सिंह सोमवंशी राजेन्द्र कसौधन, मोहम्मद निसार, सत्यनारायण मोदनवाल, दिनेश कसौधन, रेखा निषाद,राम नारायण जायसवाल, सभासद मनोज चतुर्वेदी,नगर अध्यक्ष आकाश जायसवाल,महामंत्री प्रवीण मिश्र आदि मौजूद रहे। सम्मान कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंस का विशेष ख्याल रखा गया।

Next Story
Share it