Top
Action India

कोरोना योद्धा : महिला पुलिस कर्मी ने कोरोना जंग में संभाली कमान, पुलिस लाइन में प्रतिदिन तैयार कर रही है मास्क

कोरोना योद्धा : महिला पुलिस कर्मी ने कोरोना जंग में संभाली कमान, पुलिस लाइन में प्रतिदिन तैयार कर रही है मास्क
X

शाहजहांपुर। एएनएन (Action News Network)

कोरोना वायरस की रोकथाम एवं जनपदवासियों को इसके प्रभाव से बचाने के लिए शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक एस चनप्पा के निर्देश पर पुलिस कर्मी पूरी लगन के साथ लॉकडाउन का पालन कराने और लोगों को खाना व जरुरी सामान पहुंचा रहे है। वहीं कोरोना से छिड़ी इस जंग में यहां तैनात महिला पुलिस कर्मी भी दिन रात जुटी हुई है। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अपर्णा गौतम के पर्यवेक्षण में महिला पुलिस कर्मी प्रतिदिन बड़ी संख्य में मास्क तैयार कर रही है।

एएसपी ने बताया कि पुलिस लाइन में तैनात श्रेय पटेल, मोनिका राग, मीना सिंह,शिवांगी,वंशिखा, पुष्पा देवी, रूबी रानी, किरन सिंह, उर्वशी आदि महिला पुलिस कर्मियों द्वारा पूरी लगन व मेहनत के साथ प्रतिदिन 200 से ज्यादा मास्क तैयार किये जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह महिला पुलिस कर्मी में सिर्फ एक ही धुन है कि कोरोना को हराना है। इसी जज्बे के चलते दिन रात मास्क तैयार कर रही। महिला पुलिस कर्मियों द्वारा बनाए मास्क की यह खासियत है कि इन्हें धुलाई के बाद पुनः इस्तेमाल किया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के विरुद्ध इस राष्ट्र युद्ध में पुलिस कर्मियों द्वारा मास्क बनाकर लोगों की सहायता करने का मौका मिल रहा है। यह हम सबके लिए गौरव की बात है। यह मास्क ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों व असहाय लोगों को उपब्लद कराये जा रहे है। कोरोना को हराने, लॉकडाउन को सफल बनाने व लोगों को किसी तरह की दिक्कत न हो इसके लिए पुलिस कर्मी दिन-रात काम कर रहे और हरसंभव मदद के लिए तत्पर है।

Next Story
Share it