Action India
Uncategorized

भाजपा ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

उधमपुर । एएनएन (Action News Network)

आज जबकि देश में कोरोनावायरस अपने दूसरे चरण में है । महामारी के इस दौर में जहां डॉक्टर्स , नर्सेज के साथ पूरा स्वास्थ्य विभाग दिन रात लड़ने में लगा है वही इस महामारी से लोगों को दूर रखने में पुलिस प्रशासन भी कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। पुलिस व सीआरपीएफ के जवान दिन रात लोगों की सेवा में लगे हुए है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर देश में विभिन्न स्थानों पर इन कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया गया है। भारतीय जनता पार्टी द्वारा सोमवार को पुलिस स्टेशन उधमपुर में भी एक कार्यक्रम आयोजित कर एसएचओ विजय चौधरी व अन्य पुलिस के जवानों को पुष्प वर्षा द्वारा सम्मानित किया गया। इसके अलावा उन्हें प्रशंसती पत्र तथा मोमेंटो प्रदान किए गए।

इस अवसर पर प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष पवन खजुरिया, ऊधमपुर के मण्डल प्रधान विवेक गुप्ता, पार्षद विकास कोंगड़ा, पार्षद राकेश खजुरिया मुख्य रूप से मौजूद थे। इस अवसर पर बोलते हुए पवन खजूरिया ने कहा कि डॉक्टर व नर्स के अलावा पुलिस के जवान भी इस महामारी से बचने के लिए दिन रात एक कर रहे हैं। आज हम भाजपा के सभी पदाधिकारी मिलकर इन कोरोना योद्धाओं का सम्मान कर रहे हैं जो हमारे लिए भी बहुत गर्व की बात है उन्होंने आगे कहा कि सभी कोरोना योद्धाओं जिसमें डॉक्टर, नर्स, स्वास्थ्य विभाग, सफाई कर्मचारी, जिला प्रशासन व पुलिस विभाग शामिल हैं, यह सभी सम्मान के योग्य हैं और आने वाले समय में इनके योगदान को सदैव याद किया जाएगा।

पवन खजूरिया ने आगे कहा कि भाजपा नेतृत्व द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के तहत और सामाजिक दूरी का विशेष ध्यान रखते हुए यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। एसएचओ विजय चौधरी ने कहा कि हमारे पुलिस के जवान दिन रात लोगों की सेवा में लगे हुए हैं कई जवान महीनों से घर नहीं गए हैं और जो जवान छुट्टी पर घर गए थे वह भी लॉक डाउन की वजह से वापस नहीं आ सके हैं, लेकिन इसकी चिंता किए बगैर यह जवान अपना फर्ज निभा रहे हैं।इस अवसर पर कार्यक्रम में नीलम नरगोत्रा, पूर्व जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता , पार्षद पंकज प्रोच , पार्षद नेहा वर्मा, गीता देवी, राज ठंडा, राहुल गुप्ता, आदित्य प्रोच, राजकुमार आदि भाजपा कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

Next Story
Share it