Top
Action India

कोरोना वारियर्स अधिकारियों व कर्मियों का हुआ सम्मान

कोरोना वारियर्स अधिकारियों व कर्मियों का हुआ सम्मान
X

  • पुष्प वर्षा कर का नागरिकों ने चिकित्सकों, पुलिसकर्मियों एवं सफाई सैनिकों का किया अभिनंदन

कासगंज । एएनएन (Action News Network)

कोरोना वायरस त्रासदी में अपनी जान की परवाह किए बिना लॉक डाउन मे भी सेवा कार्य में जुटे प्रशासनिक अधिकारियों, पुलिसकर्मियों, चिकित्सकों एवं सफाई सैनिकों का अब समाजसेवी सम्मान कर रहे हैं। इन्हें कोरोनावायरस की उपाधि दी जा रही है।

इसी क्रम में शनिवार की दोपहर जिलाधिकारी सीपी सिंह एवं पुलिस अधीक्षक सुशील घुले का ढोलना क्षेत्र में भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ बीडी राणा ने अपनी टीम के साथ जोरदार अभिनंदन किया। ढोलना कोतवाली के निकट अपनी टीम के साथ सोशल डिस्टेंस बनाकर मौजूद भाजपा नेता ने जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक के पहुंचते ही उन पर पुष्प वर्षा की।

साथ ही उन्हें गुलाब के पुष्प देकर उनका सम्मान किया। कस्बा नगरिया में भी पुलिसकर्मियों का पीएस हेल्प क्लब द्वारा जोरदार सम्मान किया गया है। बीते शुक्रवार की देर रात्रि शहर के कई इलाकों में लोक डाउन के दौरान गश्त कर रहे उप जिला अधिकारी ललित कुमार एवं क्षेत्र अधिकारी आरके तिवारी के साथ मौजूद पुलिस पार्टी का घर की छतों से सम्मान किया गया। प्रशासनिक अधिकारियों का काफिला जिस गली से निकला छतों पर मौजूद लोगों ने पुष्प वर्षा कर सभी कोरोनावायरस के योद्धाओं का जोरदार अभिनंदन किया।

पटियाली क्षेत्र के विधायक ममतेश शाक्य ने शनिवार की दोपहर सफाई सैनिकों का भी तिलक चंदन कर पुष्प हार पहनाकर उनका अभिनंदन किया है। इस संबंध में भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ बीडी राणा का कहना है कि निस्वार्थ भाव से ऐसी विषम परिस्थितियों में जन सेवा में जुटे सभी अधिकारी, चिकित्सक, पुलिसकर्मी, स्वास्थ्य विभाग के लोग, सफाई सैनिक एवं मीडिया के लोग जुटे हुए हैं यह कोरोना वारियर्स ही हैं जिनका सभी को सम्मान करना चाहिए।

Next Story
Share it