Site icon HINDI NEWS,LATEST NEWS IN HINDI,ब्रेकिंग न्यूज,ACTION INDIA NEWS|एक्शन इंडिया समाचार

निगम चुनाव बीजेपी का होगा डब्बागोल: मुकेश गोयल

नई दिल्ली/टीम एक्शन इंडिया
आदर्श नगर वार्ड से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मुकेश गोयल चुनावी रण में दिन-रात एक किए हुए हैं न सुबह देख रहे न शाम। देर रात तक चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते रहते हैं और लोगों से आम आदमी पार्टी को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील कते हैं। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का जोश देखते ही बनता है।


इस मौके पर मुकेश गोयल संग आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का हुजूम देखने लायक होता है। हर कोई मुकेश गोयल को सुनने को आतुर दिखता है। मुकेश गोयल भी अपनी पदयात्राओं और जनसभाओं में विरोधियों को आड़े हाथ लेते हैं।

चुनाव प्रचार को किया तेज, मीटिंग दर मीटिंग से साध रहे वोट: ैजैसे-जैसे वोटिंग के दिन नजदीक आ रहे हैं मुकेश गोयल ने अपने चुनाव प्रचार-प्रसार अभियान को दोगुनी रफ्तार से आगे बढ़ाना शुरु कर दिया है। मुकेश गोयल ने सराय पीपल थला में पदयात्रा निकलकर लोगों से जनसंपर्क किया। इस दौरान बड़ी संख्या में सराय पीपल थला के लोग अपने घरों से बाहर निकलकर मुकेश गोयल के स्वागत में खड़े रहे। मुकेश ने भी किसी को निराश नहीं किया। हर किसी का प्यार, स्नेह और आशीर्वाद प्राप्त किया। मुकेश गोयल का फूल-मालाओं से अभिनदंन किया गया तो वहीं पगड़ी पहनाकर उनको सम्मानित भी किया गया।

मुकेश ने विरोधियों पर साधा निशाना: मुकेश गोयल ने पदयात्रा के दौरान विरोधियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मुकेश गोयल बीजेपी के प्रपंचों में नहीं फंसने वाला। फर्जी स्टिंग से मुकेश गोयल की छवि खराब करने की कोशिश बीजेपी को भारी पड़ने वाली है और बीजेपी सूपड़ा साफ होने वाला है।

राजनीति का इतना कमजोर खिलाड़ी नहीं है जो फर्जी स्टिंग से डर जाए

उन्होंने कहा कि बीजेपी कितने भी हथकंडे अपना ले लेकिन इस बार बीजेपी का निगम की सत्ता से सफाया होना तया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने दिल्ली में सिर्फ कूड़े का पहाड़ दिया और कुछ नहीं। कार्यकताओं में दिख रहा जुनून: मुकेश गोयल को लेकर फर्जी स्टिंग पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता कहते हैं कि बीजेपी अपनी हार को देखकर बौखला गई है। बीजेपी को पता होना चाहिए कि आम आदमी पार्टी का हर एक कार्यकर्ता ईमानदारी से दिल्ली की सेवा कर रहा। मुकेश गोयल से क्षेत्र की जनता भली-भांति वाकिफ है। बीजेपी सिर्फ तिकड़मबाजी में व्यस्त है।

Exit mobile version