Select Page

भ्रष्ट बीजेपी हारेगी, ईमानदार सरकार जीतेगी: नेहा

भ्रष्ट बीजेपी हारेगी, ईमानदार सरकार जीतेगी: नेहा

धीरपुर से वार्ड प्रत्याशी नेहा अग्रवाल का जनसंपर्क अब दोगुनी रफ्तार पर, नेहा को मिल रहा भारी जनसमर्थन

नई दिल्ली/टीम एक्शन इंडिया
ठंड के दिनों में भी दिल्ली नगर निगम चुनाव में गर्मी महसूस होने लगी है। प्रत्याशियों का चुनाव प्रचार अपने चरम पर पहुंच चुका है। प्रत्याशी वोटरों को साधने के लिए दिन-रात एक किए हुए हैं। साथ ही जनसपर्क के साथ-साथ प्रत्याशी विरोधियों पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। धीरपुर से वार्ड प्रत्याशी नेहा अग्रवाल का जनसंपर्क अब दोगुनी रफ्तार पर है। वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों में दौरा कर लोगों से वोट की अपील कर रही हैं। इस दौरान जनता का भरपूर प्यार, मान-सम्मान मिल रहा है, जिसे पाकर नेहा अग्रवाल अपने आप को गौरवान्वित महसूस करती हैं और कहती हैं कि आप सबका प्यार, सम्मान बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ूंगी और वार्ड में विकासात्मक कार्यों की झड़ी लगा दूंगी। साथ ही नेहा अग्रवाल को वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों में लड्डूओं से तौल गया।
लोगों के बीच नेहा अग्रवाल ने आप की नीतियों को रखा: जनसंपर्क के साथ-साथ नेहा अग्रवाल बैठकों का दौर कर लोगों के बीच आम आदमी पार्टी की की नीतियों को रखा और अपने विजन से भी लोगों को अवगत कराया। लोगों का कहना है कि वार्ड के हर गली में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। हर कोई अपनी समस्याओं का नेहा अग्रवाल से समाधान चाहता है। नेहा अग्रवाल सभी की समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुनतीं है और समयबद्ध तरीके से हल करने का आश्वासन देती हैं। नेहा के इस व्यवहार से लोगों में उनके प्रति समर्थन बढ़ रहा।
”आप” की सरकार मतलब विकास की गारंटी: नेहा अग्रवाल ने अपने जनसंपर्क के दौरान कहा कि आम आदमी पार्टी ही दिल्ली में विकास की बयार बहा सकती है और पिछले आठ वर्षों से आप भी अपने जीवन परिवर्तन देख रहे हैं। नेहा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार मतलब विकास की गारंटी है। जहां बिना भेदभाव विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया जात है। नेहा अग्रवाल ने कहा कि आप देख रह हैं किस तरह दिल्ली के करिश्माई मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली में विकास कार्य अपने चरम पर है। इस बार दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो दिल्ली नगर निगम विकास कार्य नहीं थमेंगे।
बीजेपी ने 15 वर्षों में किया दिल्ली का बेड़ागर्क: नेहा अग्रवाल ने जनसंर्पक के दौरान विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने दिल्ली को बदनाम कर दिया है। दिल्ली नगम निगम में बीजेपी पिछले 15 वर्षों से सत्ता में है लेकिन दिल्ली में एक भी विकासात्मक कार्य नहीं हुए।

हां, बीजेपी ने दिल्ली में तीन कूड़े के पहाड़ जरूर खड़े दिए, जो सबके लिए शर्म की बात है। आज दिल्ली की जनता को निगम में कोई भी काम कराना हो तो बिना करप्शन निगम में कोई कार्य नहीं होता। यहीं उपलब्धि बीजेपी को इस बार दिल्ली नगर निगम के चुनाव में भारी पड़ेगी

Advertisement

Advertisement