Action India
अन्य राज्य

समस्या लेकर पहुंचे दंपत्ति बने एसपी के चीफ गेस्ट

रामगढ़ । एएनएन (Action News Network)

एसपी कार्यालय में अपनी समस्या लेकर पहुंचे एक अधेड़ दंपत्ति एसपी प्रभात कुमार के चीफ गेस्ट बन गए। मौका था कार्यालय में ऑटोमेटिक हैंड सेनीटाइजर मशीन के उद्घाटन का। मंगलवार को एसपी कार्यालय में ऑटोमेटिक हैंड सेनीटाइजर मशीन लगाया गया था। जिसका उद्घाटन खुद एसपी करने वाले थे। लेकिन जब वे कार्यालय पहुंचे तो उन्होंने कहा कि अपने ऑफिस में खुद से यह कार्य करना उचित नहीं होगा।

उन्होंने तत्काल उनसे मिलने आए एक दंपत्ति का चयन किया और कहा कि आज भी उनके चीफ गेस्ट हैं। एसपी समेत वहां मौजूद सभी पुलिस पदाधिकारी और कर्मचारियों ने तालियों के साथ चीफ गेस्ट गोला प्रखंड के सोसोकला गांव निवासी चंद्र किशोर मुंडा और उनकी पत्नी सरस्वती देवी का स्वागत किया। एसपी ने चंद्र किशोर और सरस्वती को हाथ सैनिटाइज करने की प्रक्रिया से अवगत कराया। इसके बाद उन्हें गाइड करते हुए मशीन तक ले गए। वहां इस दंपत्ति में मशीन का उद्घाटन किया और अपने हाथ सेनिटाइज किए।

एक पल में हल हुई मकान बनाने की समस्या

एसपी कार्यालय में चंद्र किशोर और सरस्वती अपनी मकान की समस्या को लेकर आए थे। उन्होंने बताया कि उन्हें प्रधानमंत्री आवास आवंटित हुआ है। लेकिन उनके भाई लोग उसे बनाने नहीं दे रहे हैं। क्योंकि यह दंपत्ति एसपी के चीफ गेस्ट थे, इसलिए इनकी समस्या पल भर में ही हल हो गयी। एसपी ने कहा कि उनके मकान में काम लगेगा और यह समस्या तत्काल हल की जाएगी।

Next Story
Share it