Top
Action India

खाई में गिरी अनियंत्रित बाइक हादसे में चचेरे भाइयों की मौत

खाई में गिरी अनियंत्रित बाइक हादसे में चचेरे भाइयों की मौत
X

देहरादून। एक्शन इंडिया न्यूज

पौंधा फुलसनी मार्ग पर एक मोटरसाइकिल पेड़ से टकराकर खाई में जा गिरी । इस घटना में बाइक पर सवार दोनों लोगो की मौत हो गयी । प्राप्त सूचना के अनुसार आज सुबह एक मोटर साइकिल UA 07N -3032 पौधा से फूलसैनी की तरफ जा रही थी जिस पर दो व्यक्ति सवार थे। बताया जा रहा है कि इस मोटर साइकिल की ब्रेक फेल हो जाने के कारण चालक इस पर नियंत्रण खो बैठा जिसके बाद सड़क किनारे एक पेड़ से टकराकर अनियंत्रित होकर बाइक खाई में जा गिरी ।

राहगीरों द्वारा सूचना प्राप्त होने पर थाना प्रेमनगर से पुलिस बल मौके पर पहुंचा एवं घायल संजय सिह पुत्र दलीप सिह निवासी बहल ग्राम कण्डोली थाना प्रेमनगर देहरादून व रविन्द्र सिह पुत्र घर्म सिह निवासी बहल ग्राम कण्डोली थाना प्रेमनगर देहरादून को खाई से निकालकर तुरन्त उपचार हेतु राजकीय चिकित्सालय प्रेमनगर ले जाया गया जहां संजय सिह को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया वहीं दूसरी ओर गंभीर रूप से घायल रविन्द्र सिह की गंभीर हालत को देखते हुए उसे महंत इन्द्रेश अस्पताल भेज दिया गया जहां उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गयी ।
इस दर्दनाक घटना की जानकारी मिलते ही

कंडोली क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गयी । इस क्षेत्र के पूर्व जिला पंचायत सदस्य मेघ सिंह ने बताया कि दोनों मृतक आपस में चचेरे भाई थे और बहुत मिलनसार प्रवत्ति के थे । इस दुखद घटना पर एक्शन इंडिया परिवार की ओर से भी शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की गई है ।

Next Story
Share it