Top
Action India

कंटेनर में हो रही थी गोवंशों की तस्करी, 34 मुक्त कराए, गोतस्कर फरार

कंटेनर में हो रही थी गोवंशों की तस्करी, 34 मुक्त कराए, गोतस्कर फरार
X

अलवर । Action India News

टपूकड़ा थाना पुलिस ने नूह रोड से नाखनोल बंद के पास शनिवार अल सुबह करीब 3 बजे गौवंश से भरा कंटेनर पकड़ा है। जिसमें 34 गौवंश पुलिस ने बरामद किये है। जिनमें से 12 गौवंश मृतक अवस्था में मिले। जबकि 22 गौवंश जीवित थे। घटना के दौरान गौतस्कर फरार हो गए। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कंटेनर को जब्त कर लिया है। कंटेनर पर महाराष्ट्र की नम्बर प्लेट लगी हु़ई थी।

थानाधिकारी जयप्रकाश ने बताया कि मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि गौवंश से भरा कंटेनर टपूकड़ा की तरफ आ रहा है। सूचना पर सरकारी अस्पताल के सामने नाकेबंदी की गई। कंटेनर के आने पर उसे रूकने का इशारा किया गया लेकिन चालक कंटेनर नूहं रोड़ की तरफ भगा ले गया। जहां नाखनोल के समीप 3 गौतस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर कंटेनर छोड़कर भाग गए।

कंटेनर में 34 गौवंश रस्से के द्वारा बंधे हुए मिले। पुलिस ने सभी गौवंशों के हाथ-पैर, मुंह से रस्सा खोलकर कंटेनर से नीचे उतारा। जिसमें 12 गौवंश मृत मिले। जीवित गौवंशों को गौशाला भिजवा दिया गया। जबकि मृत गौवंशों को दफना दिया गया। गौतस्करों द्वारा गौवंशों को हरियाणा तस्करी के लिए ले जाया जा रहा था। पुलिस गौतस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

Next Story
Share it