Top
Action India

लॉक डाउन में नशीले पदार्थ बेचने में जुटे युवक गिरफ्तार

सोलन । एएनएन (Action News Network)

प्रदेश में धारा 144 और सम्पूर्ण लॉक डाउन के बीच जहां कुछ लोग नियमों को धज्जियां उड़ा रहे हैं तो वहीं कुछ लोग लॉक डाउन के दौरान वाहनों में सड़कों पर तो घूम रहे हैं और साथ ही नशे का काला कारोबार भी कर रहे हैं । ऐसा ही एक मामला रविवार देर रात को जिले में सामने आया है ।

सूबाथू पुलिस ने हरिपुर के समीप एक जीप नम्बर एचपी63ए-9502 जिसमें भूसा लोड किया गया था, से तलाशी के दौरान नशीले पदार्थों का जखीरा बरामद किया। इसमें चालक व एक अन्य को हिरासत मेंलिया गया है। पुलिस ने गश्त के दौरान गंभरपुल की ओर से आती हुई जीप को रोका और लॉक डाउन के दौरान घूमने कक वजह जाननी चाही । साथ ही पुलिस ने जीप के कागजात दिखाने को कहा । कागजात रखने के स्थान पर एक लिफाफा रखा था जो पुलिस के हाथ लग गया । जिसमें एक आध नहीं बल्कि तीन तरह के नशीले पदार्थ बरामद हुए । साथ ही वजन करने वाली छोटी सी इलेक्ट्रॉनिक मशीन बरामद हुई । नशीले पदार्थों में 2.81 ग्राम हैरोइन, 1.19 ग्राम अफीम तथा 07 ग्राम चरस बरामद हुई है ।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार शर्मा ने बताया कि इस संदर्भ में जीप चालक 25 वर्षीय राहुल कुमार निवासी टूटू जिला शिमला तथा राजू 28 वर्ष निवासी निवासी घोड़ा चौकी, शिमला को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों के विरुद्ध एन डी एंड पी एस एक्ट तथा धारा 188 के अंतर्गत केस दर्ज कर हवालात में डाल दिया गया है ।

Next Story
Share it