Top
Action India

दो लड़कियों और चार लड़कों से 37.77 ग्राम चिट्टा बरामद

दो लड़कियों और चार लड़कों से 37.77 ग्राम चिट्टा बरामद
X

सोलन। एएनएन (Action News Network)

नशे करने और नशीले पदार्थों के कारोबार में लड़कियां भी बहुत मात्रा में संलिप्त पाई जा रही हैं । ऐसा ही एक मामला सोलन में देखने में आया है, जहां चार युवकों के साथ दो लड़कियां भी नशीले पदार्थों का सेवन करती पकड़ी गई हैं ।सोलन पुलिस की एसआईयू टीम ने शनिवार रात गुप्त सूचना के आधार पर शहर के बीच कपूर विला में किराये के कमरे में रह रहे चार युवकों व दो युवतियों को 37.77 ग्राम हैरोइन के साथ धर दबोचा है।

सोलन पुलिस के विशेष अन्वेषण इकाई अन्वेषणाधिकारी मुख्य आरक्षी कुलदीप कुमार व टीम को गुप्त सूचना मिली। जिस के आधार पर टीम ने मोहन पार्क के समीप कपूर विला में शिमला निवासी 23 वर्षीय दिपेश चौहान के किराए के कमरे में दबिश दी, जहां दिपेश चौहान सहित तीन अन्य युवक व दो युवतियां मौजूद थी । पुलिस ने तलाशी के दौरान इनके कब्जे से 37.77 ग्राम चिट्टा बरामद किया है ।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार शर्मा ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान शिमला निवासी 23 वर्षीय दिवेश चौहान उर्फ चारू, जिला कुल्लू निवासी 22 वर्षीय मुकुल उर्फ मिक्की, सोलन निवासी 25 वर्षीय सचिन ठाकुर उर्फ सच्चू , जिला कांगड़ा निवासी 24 वर्षीय अखिलेश सिंह उर्फ अखिल, 30 वर्षीय जिला शिमला निवासी मीनाक्षी नेगी उर्फ स्वीटी और 20 वर्षीय जिला शिमला निवासी मोनिका नेगी उर्फ सोनू के तौर पर हुई है।

Next Story
Share it