Action India
अन्य राज्य

हैंडपंप पर पानी भरने को लेकर दबंगों ने गर्भवती व तीन साल के बच्चे को पीटा

हैंडपंप पर पानी भरने को लेकर दबंगों ने गर्भवती व तीन साल के बच्चे को पीटा
X

फर्रुखाबाद । एएनएन (Action News Network)

थाना नवाबगंज क्षेत्र में रविवार को हैंड पम्प पर पानी भरने के लिए दबंगों ने पति व बच्चे को मारपीट कर घायल कर दिया। अपने पति को बचाने गई महिला को भी जम कर पीटा। महिला 9 माह की गर्भवती है जिससे उसके तथा उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की जान पर बन आई है। थाना क्षेत्र गाँव नया गनीपुर निवासी अजहरुद्दीन पुत्र रियास उद्दीन ने थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि आज वह गाँव मे दरवाजे पर लगे सरकारी हैंड पंप पर पानी भरने गया था।

उसी समय गांव के असलम, इमरान, हारून, पुत्र गण अहमद शेर ने हैंड पाइप पर पानी भरने का विरोध जताकर गाली गलौज किया। जिसका विरोध करने पर तीनों भाइयों ने एक राय होकर के मेरे भाई को मारने पीटने लगे। मारपीट देख कर इमामुद्दीन एवं मेरी पत्नी सहाना बेगम पहुंची। साथ में छोटा बच्चा उम्र 3 वर्ष का था। बहसी पन में इन दबंगों ने सब लोगों को लाठी-डंडों से मारा-पीटा। जिसमें पीड़ित का सर फट गया तथा पीड़ित के तीन साल के बच्चे के भी चोट आई। पीड़ित की पत्नी 9 माह की गर्भवती है। उसके भी अंदरूनी गंभीर चोटे आयी हैं। जिससे जच्चा बच्चा के जीवन को खतरा बना हुआ है।

नवाबगंज थानाध्यक्ष आर के शर्मा ने पीड़ित की तहरीर कस्बा इंचार्ज सुबोध कुमार यादब को देकर मामले की जांच कर कार्यबाही करने की बात कही । थानाध्यक्ष ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर घायलों का चिकित्सीय परीक्षण कराया जाएगा। आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Next Story
Share it