Top
Action India

परवाणू : हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

सोलन । एएनएन (Action News Network)

जिले के अंतर्गत परवाणू में 18 मार्च को तेजधार हथियार से बुरी तरह घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत होने ले मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।गौरतलब है कि 18 मार्च की रात को परवाणू के सेक्टर 4 निवासी 53 वर्षीय हरिराम राणा जो मूल रूप से धर्मपुर जिला मंडी का निवासी था । लेकिन उस दौरान वह सेक्टर तीन स्थित कमल डायल फैक्टरी में कर्मचारी था । ड्यूटी से छुट्टी करके अपने घर जा रहा था । लेकिन घर नहीं पहुंचा ।

उसकी तलाश करने पर वह सेक्टर तीन और सेक्टर चार के बीच सड़क पर बुरी तरह घायलावस्था में मिला । जिसके गले पर तेजधार हथियार से वार किया गया था । उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की । अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार शर्मा ने कहा कि जांच करने पर पुलिस ने हरिराम राणा हत्या मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया है ।

उन्होंने कहा कि प्रथमदृष्टया में सामने आया है कि पैसे लूट का मकसद था, लेकिन इस बीच इनसे हत्या हो गई । इसमें 21 वर्षीय संदीप कुमार जिला गाजीपुर उत्तर प्रदेश निवासी को कालका से हिरासत में लिया गया। जबकि ओम प्रकाश 35 वर्षीय निवासी बरेली उत्तर प्रदेश को उसके घर से धरा गया । दोनों को भादस की धारा 302 व 392 के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में लिया गया । इन्हें अदालत में पेश कर चार दिन पुलिस रिमांड पर लिया गया है ।

Next Story
Share it