Top
Action India

पुलिस से मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, साथी सहित गिरफ्तार

पुलिस से मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, साथी सहित गिरफ्तार
X

  • हत्या के मामले में थी तलाश

अम्बेडकर नगर। एएनएन (Action News Network)

जैतपुर थाना क्षेत्र में ब्रह्म बाबा के निकट सोमवार की देर रात पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे कस्टडी में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं उसके साथी को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। पकड़े गये बदमाश की हत्या के एक मामले में तलाश थी।

जैतपुर थाना क्षेत्र में एक मार्च को हुए जितेंद्र गुप्ता हत्याकांड में पुलिस को जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र अंतर्गत एकदल्ला गांव निवासी अरुण कुमार गुप्ता की तलाश थी। इस हत्याकांड में मृतक की पत्नी ममता को पहले ही जेल भेजा जा चुका है। पुलिस को सूचना मिली कि अरुण अपने साथी विजय शंकर तिवारी के साथ थाना क्षेत्र में किसी वारदात को करने के लिए टहल रहा है।

इस सूचना पर जलालपुर व जैतपुर पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए बदमाशों को ब्रह्म बाबा के निकट घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश विजय शंकर घायल हो गया, जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस दौरान अरुण को पुलिस ने पकड़ लिया। विजय शंकर के पास से एक पिस्टल व तीन कारतूस बरामद किया गया है। विजय भी एकदल्ला का निवासी है।

Next Story
Share it