Top
Action India

सीएसपी संचालक के साथ नहीं हुई थी लूट, सहयोगी ने किया था गायब : एसपी

सीएसपी संचालक के साथ नहीं हुई थी लूट, सहयोगी ने किया था गायब : एसपी
X

बेगूसराय। एएनएन (Action News Network)

बेगूसराय पुलिस ने शनिवार की दोपहर सीएसपी संचालक शशि कुंवर के साथ हुई वारदात का खुलासा कर लिया है। शशि कुमार की मौत बोलेरो से दबकर हुई थी। उसके साथ कोई लूटपाट की घटना नहीं हुई थी, बल्कि शशि के सहयोगी और चचेरे भाई ने पैसा गायब करने के उद्देश्य कथित लूट की घटना की कहानी तैयार की थी । इस मामले में मृतक के सहयोगी तेतरी निवासी अजय कुमार उर्फ लुल्हा, मनियप्पा निवासी चचेरे भाई प्रभात कुमार उर्फ रामजपो तथा नयागांव निवासी राजन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

रविवार को कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में यह जानकारी एसपी अवकाश कुमार ने दी। एसपी ने बताया कि एसबीआई के रजौड़ा सीएसपी का संचालक शशि कुमार शनिवार को स्टेट बैंक पनहांस से पांच लाख रुपया लेकर चला था। रास्ते में गांधी चौक और ओवरब्रिज के बीच विपरीत दिशा से आ रहे बाइक से टक्कर में वह नीचे गिर गया, इसी दौरान बोलेरो की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। वहां से सदर अस्पताल आने पर मृतक के सहयोगी अजय कुमार ने प्रभात कुमार और राजन कुमार के सहयोग से रुपयों से भरा बैग गायब कर दिया तथा अजय ने रुपए से भरा बैग लूट लिए जाने की बात कही।

लेकिन सदर डीएसपी राजन कुमार सिन्हा के नेतृत्व में बनी विशेष टीम ने वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर जांच शुरू की तो सीसीटीवी की जांच में मामले का खुलासा हो गया कि एक ही बैग था। इसके बाद अजय कुमार को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गयी तो उसने सब कुछ उगल दिया जिसके बाद मामले का खुलासा हो गया और कथित रूप की घटना में शामिल तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

इसके साथ ही गायब किया गया पांच लाख रुपया तथा प्रयुक्त मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है। एसपी ने बताया कि उपरोक्त तीनों व्यक्तियों ने लोगों को बरगलाकर एनएच को जाम करवाया तथा पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। तीनों के विरुद्ध सड़क जाम करने, पुलिस को दिग्भ्रमित करने तथा मृतक का रुपया गबन करने का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया ।

Next Story
Share it