Action India
अन्य राज्य

हमीरपुर : दिनदहाड़े बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी से लूटे लाखों के गहने

हमीरपुर : दिनदहाड़े बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी से लूटे लाखों के गहने
X

  • शादी के लिये मिले आर्डर पर गहने देने जा रहा था सर्राफा व्यवसायी

हमीरपुर । एएनएन (Action News Network)

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के सिजनौड़ा रेलवे फाटक के पास मंगलवार को एक सर्राफा व्यवसायी को आधा दर्जन बदमाशों ने असलहे लगाकर उससे पीटा फिर लाखों मूल्य के सोने और चांदी के जेवरात लूटकर बदमाश मोटरसाइकिलों से फरार हो गये। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी है। सर्राफा व्यवसायी एक शादी के लिये आर्डर पर गहने देने गांव जा रहा था तभी ये घटना हो गयी।

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के करहिया गांव निवासी अखिलेश सोनी कस्बे के मली कुआं चौराहा में काफी समय से रह रहा है। ये सर्राफा व्यवसायी है। इसने सौ ग्राम सोने और पांच सौ ग्राम चांदी के जेवरात आर्डर पर तैयार किये थे।

ये करहिया गांव में एक शादी के लिये गहने देने के लिये आज सुबह घर से निकला था। जैसे ही सर्राफा व्यवसायी सिजनौड़ा फाटक के पास पहुंचा तो मोटरसाइकिलों में सवार आधा दर्जन बदमाशों ने इसे असलहे लगाकर रोक लिया।

मारपीट कर सोने चांदी के जेवरात से भरा थैला लूटकर बदमाश फरार हो गये। मारपीट में इसके चोटें आयी है। दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात की सूचना पाते ही सीओ सौम्पा पाण्डेय, कोतवाल आरसी त्रिपाठी ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

फेरी लगाकर गहनों की बिक्री करने वाला सर्राफा व्यवसायी अखिलेश सोनी ने बताया कि करहिया गांव में आज शादी है। शादी के लिये उसे गहने बनाने का आर्डर मिला था। गहने तैयार कर इसे आर्डर पर देने विक्की दोपहिया वाहन से करहिया गांव जाते समय पीछे से मोटरसाइकिलों में आये बदमाशों ने सिजनौड़ा रेलवे फाटक के अंडर पास में रोक लिया और मारपीट कर तमंचा लगाकर गहने से भरा थैला बदमाशों ने लूट लिया।

उसने बताया कि चार बदमाश पहले से ही रेलवे फाटक के अंडर पास में मौजूद थे।
कोतवाली के इंस्पेक्टर आरसी त्रिपाठी ने बताया कि इस घटना की एफआईआर तहरीर मिलने पर दर्ज की जा रही है।

मामले की जांच भी करायी जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना का जल्द ही खुलासा कर आरोपितों को गिरफ्तार किया जायेगा। लूटे गये सौ ग्राम सोने के गहने की कीमत करीब पांच लाख तथा पांच सौ ग्राम चांदी के जेवरात की कीमत छब्बीस हजार रुपये बतायी जा रही है।

Next Story
Share it