Top
Action India

डीसी आन काॅल 01922-238796 प्रयास में 14 काॅलरों ने दर्ज करवाईं समस्याएं

डीसी आन काॅल 01922-238796 प्रयास में 14 काॅलरों ने दर्ज करवाईं समस्याएं
X

कठुआ। एएनएन (Action News Network)

जन समस्याओं को फोन के जरिये फौरी निपटाने का प्रयास डीसी आन काॅल कार्यक्रम उत्साह के साथ आगे बढ़ रहा है। बुधवार की सुबह जिला उपायुक्त ओ.पी भगत सहित विभिन्न विभागों के आला अधिकारियों ने 14 काॅलरों की समस्याएं सुनीं और निर्धारित अवधि के तहत निपटारे का भरोसा दिलाया।

इन काॅलरों में जिले के अलग-अलग हिस्सों में से लोगों ने अपनी शिकायतें दर्ज करवाईं। इनमें ज्यादातर लोगों ने बिजली, पानी, सड़क, राशन जैसी शिकायतें दर्ज करवाईं। इसी बीच ज्यादातर लोगों ने अवैध तरीके से किए गए अतिक्रमण हटाने की भी शिकायतें दर्ज करवाई। वहीं इसी में एक काॅलर रेलवे रोड़ स्थित चक्कराम सिंह गांव ने भी पयजल की एक शिकायत दर्ज करवाई। जिनका कहना है कि आजादी के बाद आजतक उनकों पीएचई विभाग से पानी की सप्लाई नहीं मिली है। वह एक निजी इकाई द्वारा लगे नल से गुजारा कर रहें हैं।

उन्होंने बताया कि रेलवे रोड़ पर पीएचई विभाग द्वारा तीन हैंडपंप लगाऐ गऐ हैं, लेकिन उस क्षेत्र के कुछ सरमायदारों ने अपनी निजी मोटर लगाकर पानी की सप्लाई अपने घर के लिए रखी हुई है, जबकि सरकार द्वारा आम जनता को पयजल मुहैया करवाने के लिए विभिन्न योजनाओं के तहत यह हैंडपंप लगाऐ गए हैं। वहीं जिला उपायुक्त ने विभिन्न विभागों के आला अधिकारियों को इन शिकायतों पर फौरी कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए।

Next Story
Share it