Top
Action India

डीसी ने मेरिट में छठा स्थान पाने वाली पूजा को दी शुभकामनाएं, बढ़ाया हौसला

ऊना । एएनएन (Action News Network)

जमा दो आर्ट्स की परीक्षा में छठा स्थान हासिल करने वाली पूजा देवी ने बुधवार को अपनी माता सरिता देवी के साथ उपायुक्त ऊना संदीप कुमार से मुलाकात की। इस अवसर पर डीसी ने पूजा को इनाम दिया तथा मिठाई भेंट की और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

उपायुक्त ने पूजा को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि आत्मविश्वास बनाए रखें तो किसी भी कठिनाई से पार पाया जा सकता है। जीवन में लक्ष्य बनाकर परिश्रम करने से सफलता अवश्य मिलती है। उन्होंने कहा कि वह पूजा की मदद के लिए तत्पर हैं तथा कोई भी मुश्किल हो तो उनसे संपर्क करने में जरा सा भी संकोच न करें।

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला चुरड़ी की छात्रा पूजा ने बताया कि 18 जून को उसका जमा दो का रिजल्ट आया था तथा उसने प्रदेश में छठा व जिला ऊना में पहला स्थान हासिल किया है। पिता एक प्राइवेट स्कूल में ड्राइवर हैं और माता घर का काम देखती हैं।

पूजा ने कहा कि उसका लक्ष्य आईएएस बनना है और उसे तब बहुत खुशी महसूस हुई थी जब मेरिट में आने के बाद जिलाधीश संदीप कुमार ने फोन पर उसे बधाई दी थी। फोन आने के बाद उसने ऊना आकर डीसी से मिलने का निश्चय किया और आज वह उपायुक्त संदीप कुमार से मिलकर बेहद खुश है।

Next Story
Share it