Top
Action India

प्लेसमेंट कर्मचारी की संदिग्ध हालत में रेलवे पटरी पर मिली लाश

प्लेसमेंट कर्मचारी की संदिग्ध हालत में रेलवे पटरी पर मिली लाश
X

  • आत्महत्या या हत्या,जांच में जुटी पुलिस

सूरजपुर । Action India News

नगर पालिका परिषद सूरजपुर में शनिवार को बतौर प्लेसमेंट कर्मचारी काम करने वाले 25 वर्षीय युवक की लाश अडानी कंपनी द्वारा कोल परिवहन के लिए स्थापित किया गया रेलवे लाइन पर कटी हुई हालत में मिली। पुलिस ने मार्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया है। साथ ही पुलिस जाँच में जुट गयी है। वहीँ यह हत्या है या आत्महत्या स्पष्ट नहीं होने से लोगों में कौतूहल का विषय बना हुआ है।

बताते चलें कि नगर पालिका परिषद सूरजपुर में बतौर प्लेसमेंट कर्मचारी काम करने वाले 25 वर्षीय युवक हेमंत साहू शुक्रवार शाम करीब 6 बजे अपनी दुपहिया वाहन पानी टंकी परिसर में खड़ी करके कहीं जाने के लिए निकला था। सुबह उसकी लाश ग्राम बिशुनपुर के पास अडानी की रेल लाइन के किनारे कटी हुई हालत में पाए जाने की सूचना नपा प्रबंधन को मिली।

मामले पर कोतवाली थाना प्रभारी शुक्ला के अनुसार घटना से पूर्व मृतक हेमंत साहू नपा के दो सहकर्मी व अन्य के साथ गोपीपुर में एक पार्टी में शामिल हुआ था। जहां उन्होंने भोजन के साथ शराब भी पी थी। शराब पीने और पार्टी करने के बाद सभी अपने अपने घरों के लिए निकल पड़े। इसके बाद आज उसकी शव रेलवे लाईन पर संदेहास्पद स्थिति में मिली है।

मामले पर अलग अलग पहलूओं पर जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मृतक हेमंत साहू नें आत्महत्या किया है या उसकी हत्या हुई है। इसके अलावा जांच टीम हत्या कि आशंका पर मृतक के शव को रेलवे की पटरी पर डाल दिया गया हो। इस तरह से सभी विषयों पर जांच टीम ने संज्ञान में रखकर मृतक के संपर्क में रहे सभी लोगों की सूची तैयार कर सभी से पूछताछ शुरू कर दी है। और शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है।

Next Story
Share it