Top
Action India

सड़क किनारे मिला युवक का शव, भारी चीज से मारने मिले साक्ष्य

सड़क किनारे मिला युवक का शव, भारी चीज से मारने मिले साक्ष्य
X

जानकारी पर पहुंची पुलिस हत्याकांड की जांच में जुटी

फतेहपुर। एएनएन (Action News Network)

जनपद के खागा कोतवाली क्षेत्र में सड़क किनारे पेड़ के पास युवक को शव मिला है। मृतक के पास ही मोटर साइकिल भी पड़ी है। मृतक के सिर पर किसी भारी ​चीज से हमला कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

खागा कोतवाली क्षेत्र के हरदो गांव के पास सोमवार को सड़क किनारे पेड़ के पास युवक का शव देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। हत्या कर शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर भीड़ पहुंच गई। इस बीच सूचना मिलने पर कोतवाल खागा सतेन्द्र सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। जांच में प्रथम दृष्टया मृतक के सिर पर किसी भारी भरकम हथियार से वार कर हत्या की घटना को अंजाम दिए जाने के साक्ष्य मिले हैं। फिलहाल मोटर साइकिल के नम्बर व दस्तावेजों के आधार पर पुलिस मृतक की शिनाख्त के साथ ही हत्या की वारदात का खुलासा करने में जुट गई है।

मिल चुके हैं इलाके में कई शव
हरदो गांव के पास मिले युवक की हत्या सभवत: हथौड़ा मारकर किये जाने के जताए जा रहे हैं। शव मिलने से एक बार फिर खागा कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले दहशत में है। क्षेत्रीय लोगों के मुताबिक इससे पूर्व इलाके में लगभग आधा दर्जन अज्ञात शव मिल चुके हैं। हाल के दिनों में बदमाशों के लिए यहां के आसपास के क्षेत्र हत्या के बाद शवों के ठिकाने लगाने का सेफ जोन बन गया है। फिलहाल पुलिस मृतक की शिनाख्त कर जल्द से जल्द हत्याकांड का खुलासा करने की बात कह रही है।

Next Story
Share it