Action India
अन्य राज्य

घर में घुसकर की फायरिंग, एक युवक गंभीर

घर में घुसकर की फायरिंग, एक युवक गंभीर
X

  • पहले एक सुअर की ट्रैक्टर से दबकर हो गयी थी मौत, इसी को लेकर आक्रोशित युवक ने साथियों संग घर पर पहुंचकर की फायरिंग

बागपत । एएनएन (Action News Network)

ट्रैक्टर से दबकर सुअर के मरने के कारण एक पुराने विवाद में एक पक्ष के कुछ युवकों ने घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। टिकरी कस्बे में सोमवार हुई घटना से पूरे इलाके में दहशत व्याप्त है। वहीं इस घटना में घायल युवक को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डाक्टरों ने मेरठ रेफर कर दिया। पुलिस घटना की तफ्तीश में जुटी हुई है।

बागपत जनपद के दोघट थाना क्षेत्र के टिकरी कस्बा का रहने वाला रामधन का बेटा टिंकू सोमवार की देर रात अपने परिवार के सदस्यों के साथ घर के अंदर बैठा हुआ था। परिजनों के अनुसार अचानक तीन- चार युवक घर के अंदर घुस गए। सभी के हाथों में हथियार थे और उन्होंने टिंकू पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई, जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना के बाद थाना प्रभारी दोघट फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायल टिंकू को बडौत के आस्था नर्सिंग होम में भर्ती कराया, लेकिन गंभीर हालत के चलते उसको मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

एसओ दोघट रमेश सिंह सिद्धू का कहना है कि टिंकू का झगड़ा गांव के ही ऋतिक के साथ ट्रैक्टर के नीचे सुअर के मरने के कारण हो गया था। इसी को लेकर ऋतिक अपने दो साथियों के साथ टिंकू के घर हथियार लेकर पहुंच गया और फायरिंग कर टिंकू को बुरी तरह घायल कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं टिंकू की हालत अब ठीक बतायी जा रही है। उसको दो गोली लगी थी, जिसमें एक गोली छाती में व दूसरी पैर में लगी थी।

Next Story
Share it